बॉलीवुड

शादी के बाद दोस्त को किस किया था: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्टर की पत्नी ने खोले कई राज

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’  फेम एक्टर करण मेहरा और उनकी पत्नी निशा रवल के बीच का विवाद बढ़ता ही जा रहा है। दोनों लंबे वक्त से अलग रह रहे हैं, निशा अपने बेटे के साथ अपने घर में रहती हैं और करण अलग घर में रह रहे हैं। निशा रवल ने पति करण मेहरा पर घरेलू हिंसा और एक्सट्रा मेरिटल अफेयर होने का आरोप लगाया था। लेकिन एक्टर ने इस बारे में कोई सफाई नहीं दी।

हाल ही में करण ने कहा है कि उनकी पत्नी ने उन्हें चीट किया है। उनके घर छोड़ने के बाद 11 महीने से उनके घर में गैर मर्द रह रहा है।

karan mehra and nisha rawal

निशा रवल हाल ही में कंगना रनौत के शो लॉकअप का हिस्सा रही हैं। जहां एक वीकेंड एपिसोड में उन्होंने अपने जीवन के राज से पर्दा हटाया था। निशा ने कहा था कि करण के साथ शादी में रहते हुए उन्होंने करण को चीट किया था। एक बार उन्होंने अपने दोस्त को किस किया था। हालांकि उन्होंने ये भी कहा था कि ये बात वो करण को बता चुकी हैं।

 हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में करण ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। करण ने कहा,” हमने नए सिरे से सब शुरू करने की कोशिश की। लेकिन अब पता चला है कि मेरे जाने के बाद मेरे घर में 11 महीने से एक गैर मर्द रह रहा है। वो अपनी बीवी-बच्चों को छोड़कर मेरे घर में घुसा है। सब लोग ये बात जानते हैं और अब मैं अपनी लड़ाई लड़ूंगा और उनकी बेवफाई साबित करूंगा।”

करण के आरोपों के बीच निशा ने उन्हें तो कोई जवाब नहीं दिया, लेकिन बेटे की परवरिश को लेकर काफी कुछ कहा। एक इंटरव्यू में निशा ने कहा कि अब वो सिंगल पैरेंट हैं और उन्हें किसी से कोई शिकायत नहीं है। क्योंकि वो अपने बच्चे की अकेले परवरिश करने पर खुद को बहुत अलग मानती हैं।

Back to top button