बॉलीवुड

टीवी के जजों का भी बड़ा जलवा है, रेमो डिसूजा से लेकर शिल्पा शेट्टी तक जानिए कितनी हैं फीस

छोट पर्द की दुनिया में कई सारे मशहूर औऱ धमाकेदार रिएलिटी शोज ने अपना मुकाम हासिल किया है। इन सारे रिएलिटी शोज में कई सारे मशहूर फिल्मी सितारे भी बतौर जज के तौर पर नजर आते हैं। केबीसी की कुर्सी पर बैठकर अभिताभ ने ये साबित कर दिया है कि कोई भी पर्दा बड़ा या छोटा नहीं होता है और इसी कदम पर कई सारे सितारे चल रहे हैं जो बड़े पर्दे के साथ छोटे पर्दे पर भी काम कर रहे हैं। ऐसे में रिएलिटी शोज में नजर आने वाले आपके पंसदीदा सितारे जानें कितनी तगड़ी फीस वसूल करते हैं जज की कुर्सी पर बैठने के लिए।

रेमो डिसूजा

पॉपुलर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा किसी परिचय के मोहताज नहीं है, उन्होंने फिल्मों में एक से बढ़कर एक गानों पर कई सारे मशहूर सितारों को डांस करने पर मजबूर किया है। ऐसे में रोमो कई सारे टीवी शो में बतौर जज भी काम करते हैं। रेमो डिसूजा जब डांस इंडिया डांस को जज कर रहे थे। तब कहा जा रहा था कि वह 2.5 करोड़ रुपये चार्ज कि थे, जो अब तक की सबसे मोटी रकम मानी जाती है।

हिमेश रेशमिया

सिंगर और म्यूजिक कंपोजर हिमेश रेशमिया भी कई सारे म्यूजिक सिंगिंग रिएलिटी शो का हिस्सा बन चुके हैं और वो इंडियन आइडल से लेकर सारेगामापा तक को जज कर चुके हैं। ऐसे में वो जज की कुर्सी पर बैठने के करीब 4 लाख तक चार्ज करते हैं।

नेहा कक्कड़

इंडियन आइडल की सबसे मशहूर जज में से एक सिंगर नेहा कक्कड़ ने बॉलीवुड में जिस तरह से धूम मचाई है ठीक उसी तरह से वो बतौर जज भी लोगों को खुब पसंद आती हैं। नेहा कक्कड़ अपने इमोशनल होने की वजह से भी खुब चर्चा में रहती हैं और वह एक एपिसोड के लिए 5 लाख रुपये चार्ज करती हैं।

रोहित शेट्टी

rohit shetty

बॉलीवुड के डायरेक्टर रोहित शेट्टी खतरों के खिलाड़ी को कई सालों से जज कर रहे हैं, हालांकि बीच में इसे अक्षय कुमार औऱ प्रियंका चोपड़ा ने भी जज किया था। लेकिन रोहित ही इस शो को लेकर आ जा रहे हैं और वो दर्शक उन्हें खतरों के जज के तौर पर पसंद करते हैं। ऐसे में रोहित एक एपिसोड के लिए 9 लाख रुपये चार्ज करते हैं।

मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड की मुन्नी यानि की मलाइका अरोड़ा लोगों को अपनी फिटनेस और फैशन से हर बार हैरान कर देती हैं और वो भी कई सारे शो में बतौर जज नजर आ चुकी हैं। इंडियाज गॉट टैलेंट में बतौर जज दिखाई देती हैं, इसके साथ ही वो डांस शो को भी जज करती हैं और करीब 1 करोड़ तक चार्ज करती हैं।

शिल्पा शेट्टी

shilpa shetty

शिल्पा शेट्टी तमाम रियलिटी शोज में जज के तौर पर दिखाई देती हैं और रिपोर्ट्स के मुताबकि, शिल्पा शेट्टी ने सुपर डांसर के लिए 14 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं. बता दें कि शिल्पा डांस शो में बतौर जज के तौर पर नजर आती हैं।

रणविजय सिंघा

रोडीज और स्पलिस्टविला में बतौर एंकर काम करने वाले वीजे और एक्टर रणविजय सिंघा बॉलीवुड की कई सारी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं और हाल ही में वो मशहूर शो शार्क टैंक में भी नजर आए थे और वह एक एपिसोड 12 लाख के चार्ज करते हैं

गीता कपूर

गीता कपूर डांस इंडिया डांस की जज रह चुकी हैं. इसके बाद वह सुपर डांसर में बतौर जज नजर आयीं. वह शो जज करने के लिए प्रति सीजन 5 करोड़ रुपये लेती हैं.

माधुरी दीक्षित

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक डांस दीवाने और झलक दिखलाजा में नजर आने वाली अभिनेत्री माधुरी दीक्षित को एक एपिसोड के लिए 1 करोड़ रुपये दिए जाते हैं।

Back to top button