समाचार

लुबना से आरोही बनी मुस्लिम लड़की को जान का खतरा, हिंदू लड़के से शादी करने पर मिल रही धमकी

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक मुस्लिम छात्रा ने धर्म परिवर्तन कर हिंदू लड़के बॉबी से विवाह कर लिया। लुबना से आरोही बनी छात्रा को अब जान का खतरा सता रहा है। उसने एक वीडियो वायरल किया है, जिसमें आरोही कह रही है कि आप सब से हाथ जोड़ कर निवेदन है कि हमारी जिंदगी में दखल देने की कोशिश न करें। साथ ही अपने चाचा पर जान से मारने की कोशिश की बात कह रही है।

हिंदू लड़का और मुस्लिम लड़की दोनों एक ही मोहल्ले में रहते हैं। दोनों कई सालों से एक-दूसरे से मोहब्बत कर रहे हैं। 20 मई की दोपहर दोनों घर से निकल गए और मंदिर में दोनों ने हिंदू रीति रिवाज से शादी कर ली। लुबना से आरोही बनी लड़की का कहना है कि उसे मुस्लिम धर्म पसंद नहीं है। मुस्लिम धर्म में तीन तलाक और हलाला होता है। उसने बुर्का और हिजाब को छोड़ दिया है।

आरोही ने अपने परिजनों पर जान से मारने की कोशिश का आरोप लगाया है। उसने एक वीडियो वायरल कर पुलिस-प्रशासन से अपनी और अपने पति की जान सुरक्षा की गुहार लगाई है।

शादी कराने वाले पंडित को भी खतरा

वहीं, बॉबी ने कहा कि उनके परिवार को आरोही के परिजन परेशान कर रहे हैं। वहीं, आरोही और बॉबी की शादी कराने वाले पंडित ने भी अपनी जान का खतरा बताया है। उन्होंने कहा कि दोनों जब मेरे पास आए तो मैंने देखा कि दोनों बालिग हैं और अपनी मर्जी से शादी करना चाहते हैं। इस पर हमने दोनों की आर्य समाज रीति रिवाज से शादी करा दी है।

आपको बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही हैदराबाद में एक मुस्लिम परिवार ने एक युवक की इसलिए सरेआम बेरहमी से हत्या कर दी कि उसने उनके घर की लड़की से शादी कर ली थी।

Back to top button