समाचार

शादी के दिन बारात लेकर नहीं आया दूल्हा, थाने गई दुल्हन तो पता चला कारण, बोली अच्छा हुआ

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां शादी वाले दिन दुल्हन और उसका परिवार बड़ी हसरतों से दूल्हे और बारात का इंतजार कर रहे थे। लेकिन ये इंतजार खत्म नहीं हुआ क्योंकि बारात आई नहीं। नाराज दुल्हन गुस्से में थाने पहुंच गई। लेकिन जब थाने में पहुंची तो दूल्हे के बारात ना लाने का कारण पता चला। कारण जानते ही दुल्हन ने कहा –अच्छा हुआ।

देहात थाने के स्टेशन इंचार्ज ने बताया कि दूल्हे का किसी और के साथ प्रेम संबंध था। जब उसकी प्रेमिका को इस बात की भनक लगी तो उसने दूल्हे के खिलाफ थाने शिकायत दर्ज करवाई, जिसके चलते दूल्हा बारात लेकर दुल्हन के घर नहीं पहुंचा।

फिलहाल, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। मामला छिंदवाड़ा की तहसील परासिया के न्यूटन का है। यहां एक युवती की शादी बैतूल थाने में तैनात कॉन्स्टेबल सोनू सलकिया के साथ तय हुई थी, जो कि शिवपुरी का रहने वाला है। रविवार को दोनों की शादी होनी थी। शादी वाले दिन वधू पक्ष बारात का इंतजार कर रहे थे लेकिन बारात नहीं आई। उन्हें लगा कि किसी कारण बारात लेट हो गई होगी। काफी इंतजार. किया गया लेकिन फिर भी बारात नहीं पहुंची।

बारात के ना आने से शादी में आए मेहमान भी वापस घरों को जाने लगे। इस बात से नाराज दुल्हन पक्ष सीधे देहात थाने पहुंच गया। वहां उन्होंने वर पक्ष के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। उन्हें वहां पता चला कि दूल्हे के खिलाफ पहले से ही शिकायत दर्ज है जो कि उसकी प्रेमिका ने करवाई है।

स्टेशन इंचार्ज महेंद्र भगत ने बताया कि सोनू सलकिया बैतूल थाना में बतौर कॉन्स्टेबल तैनात है, जिसका किसी अन्य लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह भी बैतूल की ही रहने वाली है। सोनू की प्रेमिका को जब पता लगा कि वह किसी और लड़की से शादी करने जा रहा है तो उसने भी सोनू के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवा दी थी। जिसके चलते सोनू बारात लेकर होने वाली दुल्हन के पास नहीं पहुंचा।

अब दुल्हन पक्ष ने भी बारात ना आने के चलते वर पक्ष के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी है। उधर, छिंदवाडा के सीएसपी संतोष डेहरिया ने कहा कि मामले में वर पक्ष से पूछताछ की जा रही है। पुलिस मामले की अच्छे से जांच कर रही है।

Back to top button