बॉलीवुड

रूबीना दिलैक की पहली फिल्म ‘अर्ध’ की स्क्रीनिंग, स्लीवलेस आउटफिट में पति संग दिखीं बेहद स्मार्ट

रुबीना दिलैक ने फिल्मी दुनिया में कदम रखते हुए अपने करियर को नया मोड़ दे दिया है। उनकी मूवी ‘अर्ध’ की मुंबई के जुहू में स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें अदाकारा बेहद स्टाइलिश लुक में कैमरे में कैद हुईं। उन्होंने ऐसे कपड़े पहने थे, जिनमें इससे पहले इस बाला को नहीं देखा गया था। ये कहने में कोई शक नहीं कि रुबीना ने बिना आस्तीन वाली जैकेट और फुल लेंथ वाला जो अटायर पहना था, वह सुपर स्टाइलिश था। (सभी तस्वीरें: योगेन शाह)

रुबीना ने इस स्पेशल मौके के लिए जंपसूट पहना था, जो आम jumpsuits से बेहद अलग था। वहीं इसका फ्लोरल प्रिंट इसे ज्यादा प्रिटी लुक भी दे रहा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

v

इस वन पीस अटायर में अपर पोर्शन फिटिंग का था, तो वहीं नीचे पैंट स्टाइल बॉटम्स को प्लाजो डिजाइन में रखा गया था।

रुबीना ने स्लीवलेस और हाइनेक वाले जंपसूट के साथ बिना आस्तीन की जैकेट पहनी थी। ये लाइट मटीरियल से बनाई गई थी और इस पर भी जंपसूट से मैच करता प्रिंट था।

रुबीना ने लुक को हील्स, बॉक्स्ड पर्स और चेन्ड वॉच के साथ राउंड ऑफ किया था। उनका मेकअप नैचरल टोन का रखते हुए बाल वेव्स में स्टाइल किए गए थे।

अभिनव ने स्ट्रेट कट ट्राउजर पहने थे, जिसके साथ उन्होंने स्वेटशर्ट मैच की थी। ये अटायर उन्हें स्मार्ट लुक दे रहा था।

वैसे दोनों का यूं स्टाइल में आना ज्यादा सरप्राइजिंग नहीं था। ऐसा इसलिए क्योंकि ये स्टार कपल अपने फैशनेबल अंदाज के लिए हमेशा से ही पॉप्युलर रहा है, ऐसे में इस बार भला वो इसमें कैसे पीछे रह सकते थे।

Back to top button