बॉलीवुड

दुल्हन बनी श्वेता तिवारी, लाल जोड़े व गहनों में लग रहीं थी राजकुमारी, गोद में बैठकर दिए पोज

इंडियन टीवी के स्टार एक्ट्रेस श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर छायी रहती हैं। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में उनकी खूब चर्चा होती है। हो भी क्यों ना..उन्होंने टेलीविजन में ‘प्रेरणा’ के करिदार से सभी के दिलों में अपनी खास पहचान जो बना ली है।

आज भी कई लोग उन्हें प्रेरणा के नाम से ही याद करते हैं। आजकल श्वेता तिवारी की एक पुरानी तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वे दुल्हन बनी दिख रही हैं। श्वेता तिवारी की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

श्वेता की इस तस्वीर को उनके किसी खास ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल की स्टोरी पर शेयर किया है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है की वे लाल रंग के जोड़े में दिखाई दे रही हैं। साथ ही उन्होंने गोल्डन कलर की हैवी ज्वैलरी कैरी की है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है की वे किसी की गोद में बैठी दिखाई दे रही हैं।

उनकी ये तस्वीर उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें की यह तस्वीर ‘मेरे डैड की दुल्हन’ के सेट का है जहां वे वरुण बड़ोला के साथ सीरियल में शादी करती दिखाई दे रही हैं। सीरियल में दोनों की शादी का सीन शूट किया जा रहा था।

रियल लाइफ की बात करें तो श्वेता तिवारी की दो शादियां हो चुकी हैं पहली शादी 1998 में राजा चौधरी के साथ हुई थी। जिनसे उन्हें एक बेटी है। दोनों की शादी 14 साल तक चली और फिर दोनों के रास्ते अलग हो गए। वहीं उनकी दूसरी शादी अभिनव कोहली के साथ हुई थी। अभिनव और श्वेता का एक बेटा है। दोनों की शादी नहीं चल सकी और अब अभिनव और श्वेता के रास्ते अलग हो गए हैं।

आपको  बता दें की 41 साल की हो चुकी एक्ट्रेस इन दिनों अपनी फिटनेस और ग्लैमरस लुक्स को लेकर भी सुर्खियों में बनी हुई हैं। फैन्स भी उनके लुक्स की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं।

Back to top button