बॉलीवुड

‘सनम बेवफा’ की चांदनी की बेटी भी हैं चांद का टुकड़ा, सलमान के फैंस ने पूछ लिया उनसे ये सवाल

90 के दशक में सलमान खान की एक फिल्म आई थी ‘सनम बेवफा’ इसमें उनकी हीरोइन थीं चांदनी। 31 साल पहले बनी इस फिल्म में चांदनी ने अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से लोगों को काफी प्रभावित किया था। लेकिन उनके फैंस इस बात को लेकर दुखी रहे कि इस एक्ट्रेस को ज्यादा फिल्मों में वे फिर देख नहीं पाए। चांदनी अमेरिका में सेटल हो गईं।

आपको जानकर हैरानी होगी कि इतने साल के बाद भी उनकी खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है। आज भी चांदनी पहले की तरह खूबसूरत दिखती हैं. पर उनसे भी ज्यादा खूबसूरत उनकी बेटी हैं, जिनकी कुछ तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

चांदनी ने बेटी की तस्वीर शेयर की

हालांकि उनकी बेटी का नाम क्या है, इस बात की जानकरी अभी मिल नहीं पाई है, लेकिन चांदनी उर्फ नवोदिता शर्मा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर बेटी की कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखने के बाद लोग उनकी खूबसूरती के कायल हो गए हैं। चांदनी की बेटी दिखने में बेहद खूबसूरत हैं। उनकी जो पहली तस्वीर सामने आई है, उसमें उन्हें ग्रेजुएशन की ड्रेस में देखा जा सकता है।

दूसरी तस्वीर में वे अपनी मां नवोदिता के साथ दिखाई दे रही हैं। वहीं तीसरी फोटो में उनकी बेटी को ब्लैक कलर की ड्रेस और माथे पर सजे क्राउन के साथ देखा जा सकता है। इन तीनों ही फोटोज में वे बहुत प्यारी लग रही हैं।

खूब कमेंट आ रहे

इन फोटोज के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स की इस पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “मां के साथ काम कर लिया है, सलमान अब इसके हीरो बनो”। बता दें, चांदनी उर्फ नवोदिता शर्मा इन दिनों वे अपने पति सतीश शर्मा के साथ अमेरिका के ओरनाल्डो में रहती हैं। चांदनी ने काफी पहले ही खुद को बॉलीवुड की चकाचौंध से दूर कर लिया था। वे अब डांस टीचर बन गई हैं और ओरनाल्डो में ही डांस इंस्टिट्यूट खोलकर लोगों को इंडियन क्लासिकल डांस सिखाती हैं।

Back to top button