बॉलीवुड

सात फेरे ले गौतम की हुईं कनिका कपूर, लंदन में हुए भव्य शादी समारोह की तस्वीरें सामने आई- Video

बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर कनिका कपूर शादी के बंधन में बंध गई हैं। कनिका कपूर ने बिजनेसमैन गौतम के साथ शुक्रवार 20 मई को सात फेरे लिए। ‘बेबी डॉल’ गाने से घर घर में मशहूर हुई सिंगर कनिका कपूर और गौतम की शादी की रस्में लंदन में हो हुईं। वेडिंग फोटो में दोनों एक साथ काफी प्यारे लग रहे हैं। कनिका दुल्हन के रूप में कहर ढा रह हैं तो वहीं दूल्हे राजा गौतम भी अपनी पत्नी कनिका को लुक्स के मामले में कड़ी टक्कर दे रहे हैं।

इनकी शादी की कई फोटो और वीडियो धीरे धीरे और सामने आने लगे हैं। शादी और सभी रस्मों का आयोजन लंदन में किया गया था इसीलिए पिछले काफी वक्त से कनिका लंदन में हैं और उनकी हल्दी, मेहंदी की फोटोज भी लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

दुल्हन के लिबास में बेहद खूबसूरत दिखीं

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 🦋iamkanikakapoorfan🦋 (@kanika_kapoor_fc)

कनिका दुल्हन के लिबास में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। अब उनके फैन पेज पर उनका एक वीडियो भी शेयर किया गया है, जिसमें दुल्हन बनीं कनिका मंच पर जाती दिख रही हैं। उन्होंने अपनी शादी के लिए पीच कलर का खूबसूरत लहंगा चुना।

इसके साथ सिंगर ने हैवी ब्राइडल ज्वेलरी कैरी की है। इस लुक में वह इतनी खूबसूरत दिख रही हैं कि फैंस के बीच बार-बार उनके इस वीडियो को देखा जा रहा है।

कनिका कपूर ने अपनी मेहंदी और हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की थीं, जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था। अपनी हल्दी सेरेमनी में कनिका ने खूब धमाल मचाया था। वह अपने पति गौतम के साथ खूब नाची थीं।

इन फोटोज को शेयर करते हुए सिंगर ने कैप्शन में लिखा था, ‘जी, आई लव यू सो मच।’ इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों के सामने आते ही फैंस और सेलेब्स ने कपल को नया जीवन शुरू करने पर बधाई दी थी। मशहूर कॉमेडी स्टार कपिल शर्मा ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, दोनों को बहुत- बहुत बधाई, ईश्वर का आशीर्वाद बना रहे।

कनिका की ये दूसरी शादी

गौरतलब है कि गौतम से कनिका ने दूसरी शादी की है। इससे पहले उन्होंने एनआई राज चंदोक (NRI Raj Chandok) से शादी की थी, जिनसे उनके तीन बच्चे समारा, अयाना और युवराज हैं। कनिका और राज ने 2012 में एक दूसरे से तलाक ले लिया। इसके बाद कनिका ने सिर्फ अपने म्यूजिक करियर पर ही पूरा ध्यान दिया। अब 10 साल बाद कनिका ने गौतम के साथ फिर अपनी नई जिंदगी की शुरुआत की है।

Back to top button