बॉलीवुड

अमिताभ,शाहरुख,अजय देवगन,रणवीर सिंह पर FIR दर्ज, जानिए क्यों पान मसाला का विज्ञापन पड़ेगा भारी

पान मसाला ब्रैंड का विज्ञापन करने वाले बॉलीवुड स्टार को ये विज्ञापन करना भारी पड़ सकता है। आपको बता दें कि बॉलीवुड के नामचीन एक्टर बिग बी अमिताभ बच्चन, शाहरुख़ खान, अजय देवगन और रणवीर सिंह पर एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। दरअसल चारों पर यह एफआईआर पान मसाला के विज्ञापन को लेकर किया गया है। इन चारों पर बिहार के मुजफ्फरपुर के रहने वाले सोशल एक्टिविस्ट ने यह मामला दर्ज कराया है।

विज्ञापन पड़ सकता है भारी

सोशल एक्टिविस्ट तमन्ना हाशमी ने रणवीर सिंह, अजय देवगन, शाहरुख़ खान और अमिताभ बच्चन किे खिलाफ सेक्शन 467, 468, 439 और 120बी के तहत केस दर्ज करवाया है। वहीं, चार्जशीट में इन चारों स्टार्स पर पैसों के लालच में अपने स्टारडम का गलत उपयोग करने का भी आरोप लगाया गया है। वहीं, एक रिपोर्ट के मुताबिक इस केस की सुनवाई 27 मई को होगी।

FIR में है दम

तमन्ना ने बताया कि इन स्टार्स ने अपने लोकप्रियता या पॉपुलरिटी का गलम फायदा उठाया है। इन लोगों को बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक अपना आइडियल मानते हैं। ऐसे में ये स्टार्स जो करते हैं उन्हीं को उनके फैंस फॉलो करते हैं। ऐसे में स्टार्स द्वारा ऐसे विज्ञापन से इन पर गलत असर पड़ेगा।

गौरतलब है कि अजय देवगन पिछले कुछ वर्षों से विमल टोबैको ब्रांड के एंबेस्डर हैंl वहीं शाह रुख खान भी पिछले वर्ष इस ऐड का प्रचार करते नजर आएl वहीं अमिताभ बच्चन ने हाल ही में कमला पसंद का प्रचार किया थाl वहीं रणवीर सिंह ने भी इस ब्रांड के साथ करार किया थाl यह याचिका मुजफ्फरपुर के चीफ ज्यूडिशल मजिस्ट्रेट की कोर्ट में दायर की गई हैl

अमिताभ विज्ञापन से हटे

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने अपने जन्मदिन पर एक बयान जारी किया था कि उन्होंने अपना करार खत्म कर दिया है। उन्होंने कहा था कि कमला पसंद का विज्ञापन प्रसारित होने के कुछ दिन बाद ही कंपनी से बात कर के विज्ञापन के साथ अनुबंध खत्म कर दिया और साथ ही प्रमोशन की फीस भी लौटा दी थी।

Back to top button