दिलचस्प

2 गुड़ियों वाली श्रापित पेंटिंग खरीद कर घर ले आया एक शख्स, जानिये क्या हुआ फिर उस के साथ

जब से मानव सभ्यता का उद्भव हुआ तब से भूत-प्रेत, पिशाच, जिन आदि चीजों की भी चर्चा होती रही है। इस दुनिया में शायद ही कोई ऐसी जगह हो जहां इन चीजों पर कोई ना कोई बात ना होती हो। आज के विज्ञान के युग में भी ये चर्चाएं खत्म नहीं हुई हैं। कई लोग इस पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं करते, लेकिन कभी-कभी उनके जीवन में ऐसी घटनाएं सामने आती हैं कि वो भी अपना मन बदलने लगते हैं।

भूत होते हैं या नहीं, इसे लेकर लंबे समय से बहस चलती आई है। कुछ का कहना है कि जिस तरह से भगवान होते हैं, उसी तरह से भूत-प्रेत भी होते हैं। वहीं एक वर्ग ऐसा है जो इनपर यकीन नहीं करता। जब तक इंसान के साथ खुद सुपरनेचुरल घटनाएं ना हो जाए, तब तक लोग इनपर यकीन नहीं करते। इन्हें काल्पनिक बताकर इग्नोर कर देते हैं।

एक व्यक्ति ने शेयर किया अनुभव

लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसी गतिविधियों से दो-चार हो चुके एक शख्स ने अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है। इस शख्स ने गलती से एक श्रापित पेंटिंग खरीद ली और उसे घर ले आया। लेकिन उसे क्या पता था कि इस पेंटिंग के साथ बुरी आत्माओं को भी घर में न्योता दे रहा है।

जानकारी एक मुताबिक, इस शख्स ने एक महिला से दो गुड़ियों वाला एक पेंटिंग खरीदा था। इस पेंटिंग में दो क्यूट सी गुड़िया बनी हुई थी। उसे पेंटिंग दिखने में काफी प्यारी लगी। इस वजह से उसने तुरंत पेंटिंग को खरीद लिया।

लेकिन जिस महिला से उसने पेंटिंग ली, उसने देते हुए उसे सावधान रहने को कहा। लेकिन व्यक्ति ने समझा कि महिला ने वो झूठ ही आगाह कर रही है। इसलिए उसने महिला की बातों को इग्नोर कर दिया। लेकिन यही उसकी सबसे बड़ी भूल साबित हुई।

घर में हुई भूत-प्रेत की एंट्री?

शख्स को ये पेंटिंग काफी अच्छी लगी थी। उसे देने वाली महिला ने उसे साफ़ चेताया था कि जैसे ही पेंटिंग उसके घर में जाएगी, घर के अंदर भूत-प्रेत एंट्री ले लेंगे। लेकिन शख्स को लगा कि महिला झूठ बोल रही है। उसने पेंटिंग खरीदी और उसे लेकर घर आ गया।

इसी के साथ शख्स की परेशानियां शुरू हो गई। पहले कुछ दिन ठीक थे। लेकिन इसके बाद धीरे-धीरे उसे घर में नेगेटिविटी दिखने लगी। उसके घर में अजीबोगरीब चीजें होने लगी। अचानक ही उसे अनिंद्रा की परेशानी हो गई। वहीं उसका पालतू जानवर हैम्स्टर भी मारा गया।

पेंटिंग से छुटकारा पाना चाहता है

अचानक अपने घर पर मुसीबतों का पहाड़ टूटता देख शख्स को महिला की बात याद आई। उसने नोटिस किया कि जबसे पेंटिंग घर में आई है तभी से उसकी जिंदगी में परेशानियां बढ़ गई हैं। उसने तुरंत पेंटिंग से पीछा छुड़ाने का फैसला किया। शॉपिंग साइट ebay पर उसने पेंटिंग को बेचने का ऐड डाला। ऑनलाइन ये पेंटिंग 6 हजार में सेल पर लगाई गई है। साथ ही उसने साफ़ लिख दिया है कि ये पेंटिंग श्रापित है और इसे खरीदने वाले को सावधान रहना है।

Back to top button