बॉलीवुड

धर्मेंद्र के घर दो-दो बार बजेगी शहनाई, पोते के बाद अब परिवार के इस सदस्य की शादी हुई तय

बॉलीवुड के ही-मैन यानी धर्मेंद्र के घर दो-दो बार शहनाई बजने वाली है। पोते करण देओल ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड द्रिशा से सगाई कर ली है। तो अब खबर है कि उनके भतीजे अभय देओल की भी शादी होने वाली है।

आपको बता दें कि सनी देओल के बेटे करण देओल की सगाई काफी जल्दबाजी में कई गई थी। धर्मेंद्र की तबीयत बिगड़ने के बाद सनी देओल चाहते थे कि जल्द-जल्द उनके बेटे की शादी हो जाय। और अब सुपरस्टार धर्मेंद्र के भतीजे और सनी देओल और बॉबी देओल के कजिन अभय देओल की शादी को लेकर भी एक बड़ी खबर सामने आई है।

बॉलीवुड अभिनेता अभय देओल 46 साल के हैं और उन्होंने अभी तक शादी नहीं रचाई है। ‘देव डी’ (Dev D) और ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ (Zindagi Na Milegi Dobara) जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से सभी के दिलों में एक खास जगह बनाने वाले अभय देओल ने अब अपनी शादी को लेकर खुलकर बात की है और क्लियर हिंट दे दिया है।

आपको बता दें कि पहले कई बार अभय देओल की शादी और अफेयर्स को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ चुकी हैं हालांकि अभय इन खबरों पर रिएक्ट नहीं करते हैं। लेकिन अब हाल ही में मीडिया से बात करते हुए अभय देओल ने अपनी शादी को लेकर चुप्पी तोड़ दी है और फैंस के साथ गुड न्यूज़ शेयर की है। अभय देओल ने खुलासा किया है कि वो शादी करने जा रहे हैं।

बता दें कि एक्टर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘जंगल क्राई’ का प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान मीडिया से बातचीत में अभिनेता से उनकी शादी करने की इच्छा के बारे में पूछा गया। उनसे उस मिस्ट्री वुमन के बारे में भी सवाल किया गया, जिनके साथ वह अभी डेटिंग कर रहे हैं। इस पर अभय ने कहा, “मेरी शादी हो रही है।” हालांकि, उन्होंने बाकी सवालों के जवाब नहीं दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abhay Deol (@abhaydeol)

पिछले दिनों अभय देओल ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सोशल मीडिया पर कुछ बेहद सिजलिंग तस्वीरें पोस्ट की थीं जो कि खूब वायरल हुई थीं। तस्वीरें शेयर करते हुए अभय देओल ने कैप्शन में लिखा था, “मेरी नॉन-बाइनरी डॉल!”। इसके बाद से ही अभय देओल की शादी का फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार हो रहा है। वहीं अब जब अभय से खुद इस न्यूज़ को कंफर्म कर दिया है तो अब सभी को उनकी शादी की तारीख के लिए खूब एक्साइटमेंट हो रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abhay Deol (@abhaydeol)

सितंबर 2021 में अभय ने अपनी दोस्त शीलो शिव सुलेमान के साथ कुछ तस्वीरें साझा की थीं और इन तस्वीरों से उनके फैंस को यकीन हो गया था कि, वे दोनों डेटिंग कर रहे हैं।

Back to top button