बॉलीवुड

एक्ट्रेस नीलम के प्यार में पागल था ‘आश्रम’ सीरीज का ये स्टार एक्टर,जानिए क्यों तोड़नी पड़ी सगाई

बॉबी देओल ने ‘आश्रम’ सीरीज से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर तहलका मचा दिया है। ये सीरीज दर्शकों के बीच बेहद पॉपुलर है। इसकी सफलता में अहम योगदान दे रहे बॉबी देओल का एक किस्सा ऐसा भी जब वो एक एक्ट्रेस के प्यार में पागल हो गए थे, उन्होंने उससे सगाई भी कर ली थी लेकिन शादी तक ये प्यार नहीं पहुंच पाया।

दरअसल आश्रम एक्टर बॉबी जब फिल्म जगत का चढ़ता सितारा थे, उस समय उनका दिल भी एक हीरोइन के लिए धड़कने लगा था। वो उस जमाने की बहुत खूबसूरत एक्ट्रेस नीलम थीं। बॉबी देओल नीलम से बेइंतहा प्यार करते थे और नीलम के प्यार में दीवाने हो गए थे। बॉबी नीलम को अपना जीवनसाथी बनाना चाहते थे। ऐसा नहीं है कि सिर्फ बॉबी ही नीलम से प्यार किया करते थे। बल्कि एक्ट्रेस नीलम को भी बॉबी देओल से प्यार हो गया था। दोनों ही एक दूसरे के साथ वक्त बिताया करते थे।

बॉबी और नीलम का अफेयर पूरे बॉलीवुड में काफी चर्चा में रहता था। उनका मिलना-जुलना भी काफी आम हो गया था। हालांकि दोनों की शादी नहीं हो सकी। दरअसल शादी ना होने की वजह उनके पिता धर्मेन्द्र थे। बॉबी अपने पिता की कोई बात नहीं टालते हैं। जब बॉबी ने अपने पापा से कहा कि वो नीलम से शादी करना चाहते हैं तो उन्होंने साफ मना कर दिया। धर्मेन्द्र को पसंद नहीं था कि उनके बेटे किसी फिल्मी हीरोइन से शादी करें। इसी वजह से उन्होंने नीलम से बॉबी की शादी से साफ इनकार कर दिया था। पापा ने मना कर दिया तो बॉबी ने भी नीलम से शादी की जिद छोड़ दी।

बॉबी और नीलम ने अपने टूटे रिश्ते पर कभी बात नहीं की, लेकिन मैगजीन को दिए अपने इंटरव्यू में नीलम ने चुप्पी तोड़ी थी और अपने टूटे रिश्ते के बारे में बात की थी। नीलम कोठारी ने कहा था कि अपने ब्रेकअप का फैसला हमने मिलकर लिया और इसमें किसी तीसरे व्यक्ति को ब्लेम नहीं किया जा सकता।

हां यह सच है कि बॉबी और मैं अलग हुए। मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बातें करना पसंद नहीं करती, लेकिन गलत खबरों की वजह से मुझे बोलना पड़ रहा है।

खबरों की मानें तो बॉबी देओल आज भी अपने पिता की कही बात को टालते नहीं हैं और धर्मेंद्र की कही बात आज भी उनके लिए पत्थर की लकीर के सामान है।

बहरहाल, आपको बता दें कि नीलम का सिर्फ बॉबी के साथ ही नहीं बल्कि गोविंदा के साथ भी नाम जुड़ चुका है।

अभिनेता बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम-3 एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। एक्टर की चर्चित वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इसके साथ ही आश्रम-3 की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है। आश्रम सीरीज का सीजन 3, अगले महीने 03 जून को रिलीज होने वाला है। आश्रम के दो सीजन को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। ऐसे में आश्रम-3 के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Back to top button