बॉलीवुड

फ्रांस के कांस में फिर चला इंडिया का जादू, ऐश, दीपिका से लेकर हिना खान तक ने बिखेरा जलवा

इस बार फिर कांस फिल्म फेस्टिवल में भारत का जादू सिर चढ़ कर बोला। रेड कार्पेट पर जब भारतीय बालाओं ने पदार्पण किया तो विदेशी मेहमान बस देखते रह गये। आपको बता दें कि इस समय फ्रांस की कान सिटी में 75वां कांस फिल्म फेस्टिवल चल रहा है। इस फेस्टिवल में भारत के दिग्गज कलाकार अपनी मौजूदगी पेश करने पहुंचे हैं। दीपिका पादुकोण से लेकर ऐश्वर्या राय के लुक्स इंटरनेट पर छाये हुए हैं।

17 मई को कांस फेस्टिवल का आगाज हुआ और पहले दिन सभी एक्टर्स ने फैंस का दिल जीत लिया। तीसरे दिन भी दीपिका एक लाल रंग के गाउन में दिखाई दीं, वहीं ऐश्वर्या राय पर्पल रंग की ड्रेस से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा।

ऐश्वर्या की ड्रेस में जिस चीज ने सभी का ध्यान आकर्षित किया, वो उनके कंधों के पीछे की तरफ बना डिजाइन था।

दीपिका पादुकोण ने लुई वुइटन की ड्रेस पहनी थी, उसके साथ उन्होंने हाई पोनीटेल और डायमंड का नेकलेस पहना था।

दीपिका और ऐश्वर्या ने पहले दिन ब्लैक ड्रेस पहनी थी। दीपिका ने ब्लैक और गोल्डन साड़ी पहनी थी और उनका बोल्ड आई मेकअप काफी वायरल हुआ।

वहीं ऐश्वर्या ने ब्लैक ड्रैस पहनी थी, जो कपड़े के साथ-साथ फूलों से तैयार की गई थी।

ऐश्वर्या और दीपिका के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी, आर. माधवन, तमन्ना भाटिया, टीवी एक्ट्रेस हेली शाह, हीना खान और पूजा हेगड़े समेत कई सितारें इस वक्त कांस फेस्टिवल में शामिल हो रहे हैं।

बता दें कि नवाजुद्दीन ने अपना 47वां जन्मदिन भी कांस में ही मना रहे हैं। इससे पहले भी वो अपने 6 और जन्मदिन कांस में मना चुके हैं।

इस मौके पर नवाज ने कहा, ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल में भारत को रिप्रेजेंट करना मेरे लिए हमेशा स्पेशल होता है। मैंने पहले यहां अपने 6 जन्मदिन मनाये क्योंकि मेरी फिल्मों को चुना गया था। लेकिन,इस बार मैं एक इंडियन डेलिगेट के रूप में यहां शामिल हुआ हूं। जिससे मेरा जन्मदिन और भी खास और यादगार हो गया है।”

कांस में इंडियन टीवी का भी धमाल

भारतीय टीवी पर सीधी सादी बहू का किरदार निभाने वाली हीना खान ने अपने लुक से सबको कायल कर दिया है। कांस में हीना की खूबसूरती देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। कभी व्हाइट, कभी ब्लैक ड्रेस में हीना के लुक ने तहलका मचा दिया।

Back to top button