बॉलीवुड

‘हैरान हूं किसी की वाइफ ने उसे न्यूड पिक्चर भेजी है’, उर्फी और राहुल वैद्य में तेज हुई तकरार

न्यूड पिक को लेकर बिग बॉस -15 के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य और अपने फैशन से सनसनी मचाने वाली उर्फी जावेद की सोशल मीडिया पर तकरार बढ़ती जा रही है। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही सिंगर और बिग बॉस 15 कंटेस्टेंट राहुल वैद्य ने उर्फी के पहनावे पर ताना मारा था। राहुल ने ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘आने वाले समय में लोग फैशन के नाम पर न्यूड पोस्ट करेंगे।’ उर्फी को ये बात खल गई थी लेकिन उस वक्त तो राहुल के ट्वीट पर उन्होंने कुछ नहीं बोला, लेकिन अब उनके ट्वीट का जवाब जरूर दिया है।

उर्फी ने राहुल वैद्य पर किया करारा पलटवार

उर्फी जावेद में अगर बेहद कम और कटे-फटे कपड़े पहनकर सिर्फ सनसनी ही नहीं मचाती हैं बल्कि लोगों को जवाब देना भी जानती हैं। देर से ही सही पर राहुल वैद्य के पोस्ट पर उर्फी का जवाब आया है। इंस्टा स्टोरी में वो लिखती हैं, मैंने इस पर बहुत कुछ बोलने का सोचा है। यहां तक ये सीधे तौर पर मेरे लिये है। ये बयान सही नहीं है। हम सभी कुछ ना कुछ ऐसे करते हैं, जो दूसरों की नजरों में सही नहीं होता। फिर भी हम सबको जज क्यों करते हैं। मैं ये पढ़कर हैरान हूं कि- मेरी वाइफ ने किसी लड़की की न्यूड पिक भेजी है।

इससे पहले जब उर्फी से पैपराजी ने राहुल वैद्य के कमेंट पर राय पूछी थी, तो उन्होंने कहा था कि ये मेरे बारे में नहीं है। बार-बार पूछे जाने पर उर्फी ने हंसते हुए कहा था, नहीं करो टारगेट। उस समय भले ही उर्फी ने ये बात हंस कर टाल दी पर अब उनसे इस पर बोले बिना रहा नहीं गया। अब देखते हैं कि उर्फी के कमेंट पर राहुल वैद्य क्या जवाब भेजते हैं।

नाम बदलने पर भी चर्चा में आईं उर्फी

ऐसा लगता है कि उर्फी जावेद को लाइम लाइट में रहने की आदत सी हो गई है। वो हर दिन कुछ ना कुछ ऐसा करती हैं, जिससे वो सबकी नजरों में आ जाती हैं। हाल में उर्फी ने एक बार फिर अपना इंस्टाग्राम प्रोफाइल अपडेट किया, जिसमें उन्होंने अपने नाम की स्पेलिंग Urrfii से बदलकर Uorfi कर डाली। ये तीसरा मौका है जब उर्फी ने अपने नाम की स्पेलिंग बदलकर सबका ध्यान खींचा। कभी कपड़े, कभी नाम और कभी अपने बयान को लेकर उर्फी हमेशा चर्चा में रहती हैं।

Back to top button