बॉलीवुड

महिमा की तरह खूबसूरत हैं उनकी बेटी अरियाना, मां के साथ बार-बार स्पॉट होने के पीछे क्या है राज

1997 में बॉलीवुड में एंट्री करने वाली महिमा चौधरी ने कई हिट फिल्में दी हैं। 2016 से वो बॉलीवुड में नजर नहीं आई हैं, लेकिन अब वो अपनी बेटी अरियाना के साथ खूब स्पॉट की जा रही हैं। फैंस के मन में सवाल उठ रहा है कि मां-बेटी के बार-बार साथ स्पॉट के होने के पीछे कोई राज है क्या?  क्या महिमा ने अपनी बेटी को बॉलीवुड और उसके स्टारडम से औपचारिक परिचय कराना शुरू कर दिया है ताकि उनका बॉलीवुड डेब्यू आसानी हो सके?

बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी को हाल ही में अपनी बेटी अरियाना के साथ मुंबई के जुहू इलाके में एक क्लिनिक के बाहर स्पॉट किया गया। तस्वीरों में देखा जा है एक्ट्रेस और उनकी बेटी अरियाना काफी खूबसूरत लग रही हैं।

अरियाना, जो अब काफी यंग और खूबसूरत हो चुकी हैं। उनको व्हाइट कलर के आउटफिट में देखा गया, जबकि उनकी मां ऑल-ब्लैक आउटफिट में नजर आईं। अपने फंकी लुक को पूरा करने के लिए महिमा ने ब्लैक कैप भी कैरी की हुई थी।

पहले के मुकाबले अरियाना अब अपनी मां संग ज्यादा स्पॉट की जाती हैं। वह अपने क्यूट लुक्स और खूबसूरत चेहरे के लिए जानी जाती हैं। अब उनकी यह तस्वीरें सोशल पर काफी वायरल हो रही हैं।

अरियाना, महिमा चौधरी और उनके एक्स पति बॉबी मुखर्जी की बेटी हैं। महिमा ने साल 2006 में बिजनसमैन बॉबी मुखर्जी से शादी की थी। साल 2013 में वह और बॉबी मुखर्जी से अलग हो गए थे। महिमा, बेटी अरियाना की देखभाल और परवरिश अकेले कर रही हैं।

हाल ही में महिमा ने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के कई किस्सों पर खुलकर बात की। अपने भयानक कार एक्सीडेंट को याद करने से लेकर अपनी शादी तक, अभिनेत्री ने यह सब कुछ साझा किया।

Mahima Chaudhry

महिमा चौधरी की बहन आकांक्षा के पास रायन नाम का बेटा है. दोनों बहनें मिलकर अपने बच्चों की परवरिश कर रही हैं। रायन और अरियाना के बीच बहुत अच्छी बॉन्डिंग है और दोनों एक दूसरे के बेहद करीब हैं। बचपन से ही साथ रह रहे अरियाना और रायन बहन-भाई के साथ अच्छे दोस्त भी हैं।

बता दें कि महिमा चौधरी ने 1997 में फिल्म ‘परदेस’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था। इस फिल्म में वो शाहरुख खान के साथ नजर आई थीं। ये फिल्म सुपरहिट रही थी। इसके अलावा महिमा ने ‘दिल क्या करे’, ‘लज्जा’, ‘धड़कन’, ‘दीवाने’, ‘दिल है तुम्हारा’, ‘ओम जय जगदीश’ जैसे कई फिल्में कीं। महिमा आखिरी बार 2016 में. बंगाली क्राइम थ्रिलर ‘डार्क चॉकलेट’ में नजर आई थीं।

Back to top button