Viral

पांडा को जगाकर खिलाया खाना, बेजुबान और इंसान के बीच ऐसा प्यार देखा नहीं होगा, हिट हुआ Video

जानवर और इंसान के बीच अक्सर प्यार भरे वीडियो सामने आते रहते हैं। कई डॉगी को लोग अपने बच्चों की तरह पालते हैं। अब एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा जिसमें पांडा की भूख को एक महिला को इतनी चिंता है कि वो उसे जगाकर भोजन खिलाती है। पांडा भी गहरी नींद से जगाने पर गुस्सा नहीं करता और बड़े प्यास से खाना खाने लगता है। ये वीडियो पूरी दुनिया में बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

हाल ही में एक क्यूट पांडा का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, जो हर किसी का चहेता बनता जा रहा है। पांडा क्यूट होने के साथ ही काफी आलसी होते हैं। हर कोई उन्हें देखने और उनकी शरारती हरकतों को निहारने का शौकीन है। आमतौर पर पांडा नासमझ होते हैं और खाने के बाद सोना उनके पसंदीदा कामों में शुमार होता है।

वायरल वीडियो में एक चिड़ियाघर के अंदर वहां काम करने वाली एक कर्मी को देखा जा रहा है, जो सो रहे पांडा के बाड़े में जाकर उसे जगाकर खाने के लिए कुछ ऑफर करती है, जिस पर करवट बदल कर उठते ही पांजा खाने की चीज को हाथ में लेकर अपनी मस्त लाइफ एंजॉय करना शुरू कर देता है।

इस वीडियो को बुइटेन्गेबिडेन नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। कैप्शन में ‘उठो! नाश्ते का समय!’ लिखा गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को सोशल मीडिया पर 7 लाख 57 हजार से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं। 40 हजार से ज्यादा यूजर्स ने इसे लाइक किया है। कुछ यूजर्स ने रिएक्शन देते हुए लिखा है कि वीडियो ने उन्हें उनकी मां की याद दिला दी है।

आपको बता दें कि दुनियाभर के ज्यादातर लोगों को वाइल्ड लाइफ हमेशा से ही अपनी ओर आकर्षित करती रही है। यही कारण है कि इसे करीब से देखने के लिए वाइल्ड लाइफ सेंक्चुरी के साथ शहरों में बने चिड़ियाघरों में देखने जाते हैं। इन सब के बीच जो अपनी लाइफ में ज्यादा ही बिजी हैं। वह सोशल मीडिया पर इनके वीडियो देखना पसंद करते हैं जिस कारण अक्सर जंगल से जुड़े जानवरों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

Back to top button