बॉलीवुड

सारा अली-कार्तिक आर्यन क्या ‘सार्तिक’ बन पाए, आखिर कार्तिक ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये जवाब

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की दोस्ती एक समय काफी चर्चा में रही थी। लेकिन दोनों ही अपने रिलेशन को लेकर चुप रहे। लेकिन अब कार्तिक आर्यन ने चुप्पी तोड़ी है। कार्तिक ने अपने रिलेशन को लेकर क्या कहा आपको आगे बताते हैं।

kartik aaryan

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के चार्मिंग और टैलेंटेड सितारों में शुमार हैं। यंगस्टर्स के बीच उनकी बहुत ज्यादा पॉपुलैरिटी है। कई एक्ट्रेसेस के साथ कार्तिक आर्यन का नाम जुड़ चुका है। एक समय वह सारा अली खान के साथ रिलेशन को लेकर सुर्खियों मे थे। हालांकि, दोनों ने कभी अपने रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई, ना कभी खुलकर बात की। अब सारा के साथ लिंकअप की खबरों पर कार्तिक आर्यन ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने साल 2020 में ‘लव आज कल 2’ फिल्म में काम किया था। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों की डेटिंग की जमकर खबरें उड़ीं। हालांकि, इस बीच दोनों ने ना अपने रिश्ते को स्वीकार किया और ना ही इनकार किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस मूवी की रिलीज के बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए। यहां तक कि इंस्टाग्राम पर भी एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया। ऐसा भी कहा गया कि कार्तिक और सारा के रिलेशन की खबरें फिल्म के लिए प्रमोशनल हथकंडा था। अब इस पर कार्तिक ने अपना रिएक्शन दिया है.

kartik

कार्तिक आर्यन ने ये कहा

एक इंटरव्यू के दौरान कार्तिक आर्यन ने जवाब देते हुए कहा कि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है, यह कोई प्रमोशनल नहीं था। मैं आपको कैसे एक्सप्लेन करूं? मेरे कहने का मतलब है कि हम इंसान भी हैं। हर चीज प्रमोशन नहीं होती है। इस टॉपिक पर मैं बस यही कहना चाहता हूं। कुछ समय पहले कार्तिक और सारा एक इवेंट में साथ नजर आए। दोनों साथ में बात करते हुए दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें जमकर वायरल हुईं।

#Sartik हो गया था फेसम

मालूम हो कि करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में सारा अली खान ने बताया था कि कार्तिक आर्यन पर उनका क्रश है। सारा के इस बयान के बाद #Sartik भी काफी फेमस हुआ ।

आपको बता दें कि कि कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ सिनेमाघरों में 20 मई को रिलीज हो चुकी है। इसके अलावा कार्तिक आर्यन ‘कैप्टन इंडिया’, ‘शहजादा’ में नजर आएंगे। वहीं सारा अली खान ने हाल ही में विक्की कौशल के साथ एक फिल्म की शूटिंग पूरी की है।

Back to top button