बॉलीवुड

एक्टिंग छोड़ दूसरे काम करने की तैयारी में माधुरी दीक्षित, छोटे बेटे के फ्यूचर को लेकर भी चिंतित

बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेसेज में से एक माधुरी दीक्षित जब से अमेरिका से भारत शिफ्ट हुई हैं तब से हमेशा अपने को बिजी रखने की कोशिश करती हैं। एक्टिंग और रियलिटी शो में अपना जलवा बिखेर चुकीं माधुरी दीक्षित अब दूसरी कामों को करने की प्लानिंग कर रही हैं। इसी बीच यब भी खबर वायरल हो रही है वे अब एक्टिंग से ज्यादा दूसरे काम करने में इट्रेंस्ट दिखा रही हैं।

madhuri dixit

माधुरी दीक्षित आजकल अपने एक गाने तू है मेरा … को लेकर सुर्खियों में है। उन्होंने एक म्यूजिक एल्बम में इस गाने को आवाज दी है। उनके इस कदम को देखकर कहा जा रहा है कि माधुरी अब एक्टिंग के साथ दूसरी विधा में हाथ आजमाने का काम करने लगी है। यह भी खबर है कि डायरेक्शन में भी वो काम करना चाहती है। हाल ही में उन्होंने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में अपने फ्यूचर प्लान के बारे में बात की और साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सारे खुलासे किए।

madhuri dixit

डायरेक्शन में हाथ आजमाने की कोशिश

 माधुरी दीक्षित ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्में दी है। अब खबर है कि वे डायरेक्शन की कमान संभालना चाहती है। हाल ही में उन्होंने पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू के दौरान एक सवाल का जवाब देते हुआ कहा- हां, मैं डायरेक्शन की फील्ड कदम जरूर रखूंगी, लेकिन अभी इसमें वक्त लगेगा।

madhuri dixit

छोटे बेटे को लेकर ये कहा

उन्होंने ये भी कहा कि मैं पहले अपनी फैमिली को टाइम देना चाहती हूं। उन्होंने बताया कि उनका छोटा बेटा अभी 11वीं में पढ़ रहा है। अभी छोटे बेटे के लिए काफी कुछ करना है। उसके फ्यूचर को लेकर भी प्लान बनाना है। उन्होंने कहा कि जब ये सारी चीजें सेटल हो जाएंगी तो वे डायरेक्शन की ओर ध्यान देंगी। उन्होंने कहा – हर चीज को पॉजिटिव तरीके से लेना चाहिए, किसी भी काम को करने में ना नहीं कहना चाहिए। उन्होंने कहा कि उन्हें डायरेक्शन में इंटरेस्ट है, लेकिन फिलहाल वे अभी दूसरे कामों में बिजी हैं।

 ओटीटी पर भी दिखा टैलेंट

आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित ओटीटी पर डेब्यू कर चुकी है। उन्होंने करन जौहर की वेब सीरीज द फेम गेम में काम किया था। इस सीरीज में माधुरी के काम को पसंद किया गया था। इसमें एक हीरोइन की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के हर पहलु को बारीकी से दिखाया गया था।

madhuri dixit

आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित ने फिल्म अबोध से बॉलीवुड में कदम रखा था। ये फिल्म सुपरफ्लॉप साबित हुई थी। इसके बाद उन्होंने कुछ और फिल्मों में काम किया लेकिन कोई भी सफल नहीं रही। 80 के दशक में उनकी फिल्म तेजाब आई, जिसने उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया। इस फिल्म के बाद माधुरी ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। बात उनके वर्कफ्रंट की करें तो उनकी फिल्म ‘मजा मा’ की शूटिंग तकरीबन पूरी हो चुकी है। फिल्म इसी साल रिलीज होगी। ये फिल्म ओटीटी पर ही रिलीज की जाएगी।

Back to top button