बॉलीवुड

आज शादी के बंधन में बंध जाएंगी कनिका कपूर, मेंहदी सेरेमनी की एकसाथ ढेर सारी तस्वीरें सामने आई

आज यानि 20 मई को सिंगर कनिका कपूर शादी के बंधन में बंध जाएंगी।कनिका कपूर अपने मंगेतर गौतम से शादी करने जा रही हैं। आपको बता दें कि ये कनिका कपूर की दूसरी शादी है। कनिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। कनिका की हल्दी के बाद अब उनकी मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आई हैं।

कनिका कपूर ने इंस्टा पर मेहंदी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- G ❤ I Love you sooooo much! इन फोटो के सामने आने के बाद कनिका कपूर को फैंस लाइफ का नया चैप्टर शुरू करने की ढेरों बधाइयां दे रहे हैं।

कनिका कपूर की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें सपनों सरीखी हैं। कनिका ने अपनी मेहंदी के दिन थीम से मैच करते हुए लाइट ग्रीन कलर का लहंगा पहना। इस लहंगे में कनिका कपूर बेहद खूबसूरत दिखीं। उनके मंगेतर ने क्रीम कलर का कुर्ता पायजामा, बास्केट पहनी।

कनिका कपूर ने अपने लुक को सिंपल रखा। लहंगे से मैचिंग चोकर नेकपीस, चूड़ियों, फ्लॉवर जूलरी के साथ कनिका ने अपने लुक को कंप्लीट किया। साइड पार्टेड ओपन हेयर्स में कनिका कपूर काफी खूबसूरत लगीं। कनिका और गौतम ने मेहंदी के जमकर डांस किया।

कनिका और गौतम ने एक दूसरे को बुके दिया, फूल देकर प्रपोज किया। इस दौरान कपल की खुशी देखने लायक थी। कनिका और गौतम पूरी तरह से एक दूसरे के प्यार में खोए दिखे। उनकी मेहंदी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

कनिका कपूर के होने वाले पति गौतम NRI बिजनेसमैन हैं। सभी प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज लंदन में हुई हैं। शादी भी वही होगी। इससे पहले कनिका कपूर ने NRI Raj Chandok  से शादी की थी। इस शादी से कनिका के तीन बच्चे हैं। जिनके नाम अयाना, समारा और युवराज हैं।

कनिका की पहली शादी तब हुई थी जब वे 18 साल की थीं। वे साल 2012 तक पहले पति संग रही थीं। फिर उन्होंने तलाक ले लिया था। शादी टूटने के बाद कनिका कपूर मुंबई आईं और उन्होंने सिंगिंग में ट्राई किया।

कनिका कपूर के गाने फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। कनिका का गाना बेबी डॉल मैं सोने की… जबरदस्त हिट हुआ। प्रोफेशनल लाइफ के सक्सेसफुल होने के बाद कनिका अपनी निजी जिंदगी में भी आगे बढ़ रही हैं।

गौतम संग शादी को लेकर कनिका काफी एक्साइटेड हैं। कनिका को दुल्हन के लिबास में देखने के लिए फैंस भी बेसब्र हो रहे हैं। खबरों के मुताबिक, कनिका और गौतम  ने एक साल तक डेटिंग के बाद शादी का फैसला लिया।

 

Back to top button