बॉलीवुड

वाइफ संग अपनी बॉन्डिंग को लेकर इमोशनल हुए अनिल कपूर, एनिवर्सरी पर शेयर की एक से बढ़कर एक फोटो

बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर ने अपनी वेडिंग एनिवर्सरी पर इमोशनल पोस्ट के साथ ढेर सारी तस्वीरें शेयर की हैं। ये सभी फोटो एक से बढ़कर एक हैं। आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर और सुनीता कपूर अपनी शादी की 38वीं सालगिरह मना रहे हैं। इस मौके पर उन्होंने सुनीता कपूर के साथ कुछ थ्रोबैक फोटो फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में इनकी मजबूत बॉन्डिंग देखी जा सकती है। साथ ही अनिल कपूर ने एक इमोशनल कैप्शन भी लिखा है।

अनिल कपूर लिखते हैं, “सुनीता कपूर, मेरी सबकुछ को हैप्पी एनिवर्सरी। उम्मीद करता हूं कि हर किसी को हमारी तरह प्यार मिले, जैसे हम दोनों ने एक-दूसरे को किया है। मैं खुद को खुशनसीब मानता हूं कि तुम्हारे साथ मैं हर जिन जीता हूं और हर दिन खुद को यंग महसूस करता हूं।”

“तुम्हारा शुक्रिया मुझे तीन शानदार, प्यार करने वाले, खुद पर निर्भर रहने वाले और क्रेजी बच्चे देने के लिए। तुम मेरा दिल हो और मेरा घर भी। तुम्हारे से दूर रहना बहुत मुश्किल होता है और आज 48 साल में पहली बार ऐसा हो रहा है जब मैं तुमसे दूर हूं।” अनिल कपूर ने 1984 में सुनीता से शादी रचाई थी. लेकिन दोनों शादी के 10 साल पहले से एक- दूसरे को डेट कर रहे थे।

“मैं दिन गिन रहा हूं, मिनट्स और सेकेंड्स गिन रहा हूं उसी जगह मिलने को लेकर जो तुम्हारी फेवरेट है। मैं तुम्हें बहुत मिस कर रहा हूं और मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं।”

अनिल कपूर और उनकी पत्नी सुनीता कपूर की शादीशुदा जोड़ी सभी को बेहद पसंद आती है। दोनों की लव स्टोरी की बात करें तो साल 1984 में अनिल कपूर ने सुनीता संग सात फेरे लिए।

साल 2018 में एक इंटरव्यू में अनिल ने अपनी लव स्टोरी को लेकर कई खुलासे किए थे। अनिल ने बताया था कि पहली मुलाकात फोन के जरिए हुई थी। अनिल कपूर के एक दोस्त ने सुनीता को अनिल का नंबर एक प्रैंक कॉल करने के लिए दिया था। जब सुनीता ने उन्हें कॉल किया तो अनिल को सुनीता की आवाज बहुत पसंद आई, जिसके बाद वे दोनों एक पार्टी के दौरान मिले और उनके बीच काफी बातचीत हुई।

दोनों की मुलाकात तब हुई थी जब अनिल कपूर अपनी लाइफ में स्ट्रगल कर रहे थे। तब अनिल को शायद ही कोई जनता होगा। अनिल के पास उस वक्त टैक्सी के किराए तक के पैसे नहीं होते थे, लेकिन उनकी पत्नी सुनीता ने उनकी काफी मदद की।

सुनीता ऐसा इसलिए करती थीं कि अनिल को बस न पकड़नी पड़े और वे जल्दी मिल सकें। काफी मेहनत के बाद अनिल कपूर फिल्मों में नजर आने लगे, जिसमें उनके रोल्स भी काफी शानदार थे।

17 मई 1984 को अनिल कपूर ने फिल्म मेरी जंग साइन की थी। 18 मई को उन्होंने सुनीता को प्रपोज किया और 19 मई को दोनों ने शादी भी कर ली। अनिल कपूर इस समय किसी प्रोजेक्ट के सिलसिले में बाहर गए हुए हैं। वह शूटिंग में व्यस्त हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनिल कपूर की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हो चुका है। साथ ही खबर है कि यह फिल्म 24 जून को थिएटर्स में रिलीज होगी। इस फिल्म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी और नीतू कपूर लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

Back to top button