बॉलीवुड

फ्रांस: कांस फेस्टिवल में भारतीय हसीनाओं ने गिराई बिजलियां, एक-टक देखते रहे विदेशी गोरे व काले

फ्रांस में कांस फिल्म फेस्टिवल शुरू हो गया है। इस फेस्टिवल बॉलीवुड समेत दुनियाभर के सितारे शिरकत करते हैं। वहीं इस बार भी कांस में बॉलीवुड की हसीनाएं रेड कार्पेट पर जादू दिखाएंगी। जिसमे दीपिका पादुकोण से लेकर ऐश्वर्या राय, पूजा हेगड़े और हिना खान शामिल हैं। कांस फिल्म फेस्टिवल में हर साल बीटाउन हसीनाएं बेहतरीन लुक्स में नजर आती हैं। लेकिन कांस के रेड कार्पेट पर बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस ने साड़ी पहन कर भी अपना स्टाइलिश लुक दिखाया।

ऐश्वर्या राय

कांस फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय की खूबसूरती पूरी दुनिया देखती है। वहीं उनकी फैशन च्वॉइस भी इस रेड कार्पेट पर नजर आती है। जिसे हर कोई देखता ही रह जाता है। लेकिन कांस के रेड कार्पेट पर पहली बार शामिल होने के लिए ऐश्वर्या राय ने पीले रंग की साड़ी का चुनाव किया था। जिसे डिजाइनर नीता लुला ने डिजाइन किया था।

इसके साथ ही वो ग्रीन रंग की साड़ी में भी रेड कार्पेट पर पहुंच चुकी हैं। जबकि गोल्डन कलर की सब्यसाची मुखर्जी की डिजाइन की हुई साड़ी में ऐश्वर्या हर बार सुर्खियां बटोरने में कामयाब हुई थीं।

 दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण ने भी पहली बार कांस के रेड कार्पेट पर चलने के लिए छह गज लंबी साड़ी को ही चुना था। क्रीम एंड गोल्डन कलर की साड़ी में दीपिका पादुकोण रेड कार्पेट पर 2010 में शामिल हुई थीं।

सोनम कपूर

बॉलीवुड की फैशनिस्टा सोनम कपूर ने कांस के रेड कार्पेट पर साड़ी को सबसे अलग और स्टाइलिश अंदाज में पहना था। जिसमे उनकी नथ वाला लुक तो हर किसी को याद होगा।

जिसमे वो गोल्ड एंड व्हाइट कलर की अनामिका खन्ना की साड़ी में रेडी हुई थीं। जिसे सोनम कपूर ने जैकेट और नथ के साथ पेयर किया था। कांस फिल्म फेस्टिवल में सोनम नीले रंग की स्कल्पचर साड़ी को पहने रेडी हूई थी। जिसे उन्होंने साइड बन के साथ पेयर किया था।

कंगना रणौत

कंगना रणौत दो साल तक कांस में इंडिया को रिप्रेजेंट करते दिखीं। और दोनों ही साल कंगना ने अपने लुक में इंडियन टच को जोड़ा। सब्यसाची मुखर्जी की ब्लैक हैंड कट सिकुइन साड़ी में कंगना रेडी हुई थीं। जिसे उन्होंने पूरी तरह से रेट्रो लुक दिया था।

जिसमे विंटेज लुक हेयर स्टाइल के साथ ही चोकल नेकलेस और पोटली बैग शामिल था। वहीं कंगना रणौत ने साल 2019 में गोल्डन कांजीवरम साड़ी के साथ रेड कार्पेट पर शिरकत की थी। जिसे उन्होने फाल्गुनी शेन पिकॉक के गोल्डन कॉर्सेट और वाइन रेड कलर के गल्व्स के साथ पेयर किया था।

विद्या बालन

कांस फिल्म फेस्टिवल के ज्यूरी मेंबर में शामिल हो चुकीं विद्या ने हर बार साड़ी पहन रेड कार्पेट पर शिरकत की। जिसमे उनका एलिगेंट लुक हर किसी को याद होगा। व्हाइट एंड गोल्ड कलर की साड़ी को ब्लैक ब्लाउज के साथ विद्या ने मैच किया था। जिसमे उनका रीगल लुक देखने को मिला था।

डायना पेंटी

एक्ट्रेस डायना पेंटी भी साल 2019 में कांस में शामिल हो चुकी हैं। जिसमे उन्होने पर्ल व्हाइट कलर की साड़ी गाउन को चुना था। जिसे उन्होने पर्ल नेकलेस के साथ ही बोल्ड रेड लिपस्टिक के साथ मैच किया था।

Back to top button