Viral

आप आ रहे हैं न? जवाब आया-‘100 पर्सेंट, अभी पराठा खा रहा हूं, इस ईमानदारी की कायल हो गई लड़की

आज के युग में जब लोग बात-बात पर झूठ बोलते हैं, बहाना मारते हैं, बातों को टालने की कोशिश करते हैं, दूसरे को गफलत में रखने की कोशिश करते हैं, और मजे की बात है इसमें अपनी वाहवाही भी समझते हैं, ऐसे समय अगर कोई पूरी ईमानदारी से सच-सच सब बता दे तो उसको तो सेल्यूट करना बनता है। एक ऐसा ही शख्स जब करिश्मा मेहरोत्रा नाम की लड़की को मिला तो वो भी उसे सेल्यूट करना नहीं भूली। क्या है पूरा मामला आपको आगे बताते हैं।

उबर ड्राइवर की ईमानदार जवाब को सलाम

सच कह गया है कि ईमानदारी से पूरी दुनिया जीती जा सकती है। आज के समय में ईमानदार होना बहुत बड़ी बात है। लेकिन कुछ लोग आज भी हैं, जो बहुत ही ज़्यादा ईमानदार होते हैं। सोशल मीडिया पर ऐसे लोगों की कहानियां हमेसा वायरल होती रहती हैं। अभी हाल ही में एक पोस्ट सोशल मीडिया पर बहुत ही ज़्यादा वायरल हो रही है। इस पोस्ट में एक उबर ड्राइवर की ईमानदारी की वाहवाही हो रही है।

दरअसल, मामला ये है कि एक लड़की ने कैब बुक किया। उसने ड्राइवर को मैसेज किया कि क्या आ रहे हैं? इस पर कैब ड्राइवर ने जवाब दिया- मैं अभी पराठा खा रहा हूं, लेकिन 100 पर्सेंट आऊंगा।

ट्वीट में देखा जा सकता है कि एक लड़की ने कैब बुक किया। उसने ड्राइवर को मैसेज किया कि क्या आ रहे हैं? इस पर कैब ड्राइवर ने जवाब दिया- मैं अभी पराठा का रहा हूं, लेकिन पक्का आऊंगा।

सोशल मीडिया पर ये पोस्ट बहुत ही ज्यादा वायरल हो रही है. लोगों को ये पोस्ट पसंद भी आ रही है। सोशल मीडिया यूज़र्स इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- कितना ईमानदार ड्राइवर है। वहीं, एक अन्य यूज़र ने लिखा है- वाकई में दिल जीत लिया है। इस पोस्ट को करिश्मा महरोत्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है- इस तरह की ईमानदारी, मैं अपनी ज़िंदगी में कर पाती।

Back to top button