बॉलीवुड

अर्सलान गोनी की बांहों में दिखी ऋतिक की एक्स-वाइफ सुजैन, खुद फोटो शेयर की, अली गोनी ने ये कहा..

ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी आजकल अपने बॉयफ्रेंड के साथ खुलकर सामने आ रही हैं। उनकी दोस्ती भी खूब परवान चढ़ रही है। दोनों अपनी रिलेशनशिप को ऑफिशल भी कर चुके हैं और दोनों कई मौकों पर एक साथ भी देखा जा चुका है। रितिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अर्सलान गोनी की बांहों में नजर आ रही हैं। अर्सलान के साथ इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने अपनी प्यार भरी फीलिंग्स को भी जाहिर करने की कोशिश की है।

सुजैन खान ने गोवा से यह लेटेस्ट फोटो शेयर की है। जिसमें वह अर्सलान गोनी के साथ रोमंटिक अंदाज में नजर आ रही हैं। सुजैन और अर्सलान गोवा में सोनल चौहान की बर्थडे पार्टी में शामिल होने गए थे। यह फोटो उसी दौरान की है। इस फोटो पर अर्सलान गोनी के भाई और मशहूर टीवी एक्टर अली गोनी ने भी कमेंट किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

सुजैन खान ने अर्सलान गोनी के साथ अपनी फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है, ‘समुद्र तट हमेशा कोई जगह नहीं होती है, कई बार यह शानदार एहसास होता है।’ इस कैप्शन पर एकता कपूर ने भी कमेंट किया है। अर्सलान गोनी ने भी इमोजी के साथ अपने इमोशंस का इजहार किया है। अली गोनी ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘गुड फीलिंग’।

बता दें कि अर्सलान गोनी और सुजैन खान की दोस्ती को लेकर कुछ समय पहले खबरें आई थीं। उस समय दोनों ने कुछ भी नहीं कहा था। लेकिन उसके बाद दोनों ने अपनी इस रिलेशनशिप को ऑफिशल कर दिया था। इसके बाद से दोनों को कई पार्टियों में एक साथ देखा गया है और वह कई मौकों पर एक साथ बाहर भी गए हैं। इस तरह वह अपनी इस रिलेशनशिप को ऑफिशल कर चुके हैं।

गौरतलब है कि सुजैन खान ऋतिक रोशन के दो बच्चों की मां है। आपसी संबंधों में तनाव आने के बाद दोनों अलग रहने लगे थे, जिसके बाद उन्होंने बकायदा तलाक ले लिया।

Back to top button