Viral

‘जरा सा झूम लूं’ को लंदन में एक कपल ने रिक्रिएट किया तो सब शाहरुख-काजोल की तरह झूमने लगे-Video

लंदन की सड़कों पर बॉलीवुड की मस्ती देखने को मिली। यहां की सड़क पर एक भारतीय कपल ने जब शाहरुख और काजोल के गाने ‘जरा सा झूम लूं’ गाने को रिक्रिएट किया तो वहां मौजूद लोगों का मन भी शाहरुख-काजोल की तरह झूमने लगा। ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कपल ‘शाहरुख – काजोल’ का गाना, ‘जरा सा झूम लूं’ पर मस्ती में डांस करता दिख रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ISHA MALVIYA (@isha__malviya)

वीडियो में दिख रहा है कि बेहद क्यूट सी लड़की और लड़का सड़क पर डांस कर रहे हैं। दोनों जैसे दुनिया से बेखबर हो अपनी ही मस्ती में डांस किए जा रहे हैं और आते जाते लोग इस क्यूट कपल को देख रहे हैं। इस वीडियो को अब तक 11 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। लोगों ने इस पर काफी लाइक्स कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने लिखा है, लंदन के ‘शाहरुख – काजोल’, वही एक दूसरे यूजर ने लिखा, वेरी फनी। एक अन्य यूजर ने लिखा- दिन बना दिया।

बता दें कि वीडियो में दिख रही क्यूट लड़की ईशा मालवीय हैं, जो एक टेलीविजन एक्ट्रेस, मॉडल और फैशन इन्फ्लुएंसर हैं। वह कलर्स टीवी के शो “उड़ारियां” में लीड रोल में हैं और उनके साथ इस शो में प्रियंका चौधरी और अंकित गुप्ता भी हैं।

ईशा 2019 में मिस टीन इंडियन वर्ल्डवाइड में दूसरी रनर अप रह चुकी हैं। ईशा एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं और उनके इंस्टाग्राम अकाउंट 1.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वह टिकटोक पर लिप-सिंक वीडियो बनाती थी और 2020 तक काफी लोकप्रिय भारतीय टिक्कॉकर थी। ईशा हमेशा से एक डांसर बनना चाहती थी और इसीलिए उन्होंने डांस रियलिटी शो ”बूगी वूगी” में हिस्सा लिया।

आपको बता दें कि बॉलीवुड गानों और डांस सभी को पसंद होते हैं। खासकर 90 के दशक के गानों का अलग ही चार्म है। ‘शाहरुख खान और काजोल’ की जोड़ी उस दौर में लोगों की फेवरेट हुआ करती थी और आज भी उनके गाने पर कपल मस्ती में डांस करते दिख जाते हैं।

Back to top button