बॉलीवुड

‘तारक मेहता’ के लिए बुरी खबर, सबसे दमदार किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा ने शो को कहा अलविदा!

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के आप जबरदस्त फैन हैं तो यह खबर आपको दुखी और हैरान कर सकती है। टेलिविजन की दुनिया में सबसे लंबा चलने वाले शो से जुड़ी यह खबर काफी शॉकिंग है। चर्चा है कि ‘तारक मेहता’ के लीड ऐक्टर शैलेश लोढ़ा करीब 14 साल के बाद यह शो छोड़ रहे हैं और खबर है कि उन्होंने शो की शूटिंग बंद कर दी है।

आपको बता दें कि दिशा वकानी यानी दया बेन, नेहा मेहता, गुरुचरण सिंह के बाद अब शो की रीढ़ माने जानेवाले तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा के एग्जिट की खबर फैन्स को परेशान करने वाली है। इस शो में शैलेश लोढ़ा जेठालाल यानी दिलीप जोशी के अच्छे दोस्त की भूमिका में हैं। इन दोनों की दोस्ती दर्शकों को खूब पसंद आती है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शैलेश ने शो की शूटिंग बंद कर दी है और शो छोड़ने का मन बना लिया है। कहा जा रहा है कि तारक पिछले एक महीने से शो पर नहीं लौटे हैं। ETimes के मुताबिक, शो के चलते शैलेश लोढ़ा अपने लिए अन्य मौके की तलाश नहीं कर पाए हैं और शो उनके डेट्स का अच्छी तरह इस्तेमाल नहीं कर पा रहा है। बताया गया है कि उन्होंने कुछ अच्छे ऑफर भी ठुकरा दिए थे।

tarak mehta ka ooltah chashmah

लेकिन अब ऐक्टर और अच्छे मौकों को हाथ से जाने नहीं देना चाहते हैं। बताया यह भी गया है कि वो शो के मेकर्स से इस बात से भी नाखुश हैं कि वे उनका सही तरीके से यूज नहीं कर पा रहे।

tarak mehta ka ooltah chashmah

बताया गया है कि तारक मेहता प्रॉडक्शन हाउस उन्हें मनाने में जुटा है। यह फैन्स के दिलों को चोट पहुंचाने वाली खबर जरूर है लेकिन कहा जा रहा है कि ऐक्टर ने अपना मन बना लिया है। फैंस की तो यही आस है शैलेष शो क्विट ना करें, देखते हैं एक्टर का अंतिम फैसला क्या होता है?

Back to top button