बॉलीवुड

क्या सलमान की वजह से कश्मीरा को मिल पाया मां बनने का सुख, पति कृष्णा अभिषेक ने खोला बड़ा राज

मायानगरी मुंबई और वहां मौजूद बॉलीवुड की माया बहुत निराली है। बॉलीवुड में तो रिश्तों को बनने और बिगड़ने की कई कहानियां हैं। इनका रिश्ता कभी-कभी बड़ा अजीबोगरीब भी दिखाई देता है।

सलमान खान को अपना बेहद करीबी बताने वाले कृष्णा अभिषेक ने अब अपने रिश्ते को लेकर नया खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि अगर सलमान खान नहीं होते तो कश्मीरा मां नहीं बन पाती और मैं पिता नहीं बन पाता। क्या है पूरा मामला आपको आगे बताते हैं।

टीवी के फेमस कॉमेडियन और जानेमाने एक्टर कृष्णा अभिषेक, सलमान ख़ान को कितना पसंद करते हैं ये बात किसी से छुपी नहीं है। कृष्णा कई प्लेटफॉर्म्स पर इस बात को ज़ाहिर कर चुके हैं कि वो भाईजान को बहुत पसंद करते हैं और उनकी बहुत इज्ज़त करते हैं।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि कृष्णा अभिषेक के घर बच्चे होने में भी सलमान खान का बहुत बड़ा हाथ है। दो जुड़वा बच्चों के पिता कृष्णा अभिषेक ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है कि भाईजान चाहते थे कि वो कृष्णा और कश्मीरा पेरैंट्स बनें और यही वजह है कि बच्चे होने के बाद कृष्णा ने सबसे पहला कॉल सलमान खान को ही किया था।

 पॉडकास्ट शो में खोला राज

दरअसल, हाल ही में कृष्णा अभिषेक, मनीष पॉल के पॉडकास्ट शो का हिस्सा बने। इस दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ के बारे में खुलकर बात की। कृष्णा ने बताया, ‘ये बहुत कमाल की बात है कि मैंने सलमान खान को अपने जुड़वा बच्चों से मिलने के लिए बुलाया था।

मेरे बच्चे होने में भाई का बहुत बड़ा हाथ है, भाई बहुत चाहते थे। मैं सलमान खान से प्यार करता हूं। मैं हमेशा सलमान भाई के लिए ये बात कहता हूं, मुझे उनसे मिलने की जरूरत नहीं है, मुझे उनसे कुछ नहीं चाहिए, मैं ऐसा किसी वजह से नहीं कह रहा हूं, जो मेरे पास है उससे खुश हूं। लेकिन अगर कोई मुझसे पूछे तो मैं सलमान खान से प्यार करता हूं। उनका दिल हीरे का है’।

क्या है सलमान का योगदान

आगे कॉमेडियन ने बताया कि जब एक बार वो सलमान खान की बर्थडे पार्टी में फार्म हाउस गए थे तब वो लगातार ‘बेबीज़…बेबीज़…बेबीज़’ कह रहे थे। उन्होंने कहा था ‘तुम्हें अब बच्चे कर लेने चाहिए। तुम्हें और कश्मीरा शाह को बेबी प्लान करना चाहिए। उन्होंने ही ये बात हमारे दिमाग में डाली।

तो जब मेरे बच्चे हुए मैंने सबसे पहले उन्हें मैसेज किया’। आपको बता दें कि कृष्णा और कश्मीर ने 2013 में शादी की थी और 2017 में वो दो बेटों के पेरैंट्स बने।

Back to top button