बॉलीवुड

बोल्ड अंदाज में राखी सावंत ने नए बॉयफ्रेंड से मिलवाया, BF से ज्यादा लोग उन्हे देख रहे थे-Video

राखी सावंत को एंटरटेनमेंट जगत की ड्रामा क्वीन ऐसे ही नहीं कहा जाता। उनको मालूम है कि मीडिया में कैसे अपने को क्वीन बनाकर रखना है। अपने इसी टैलेंट को राखी ने एक बार फिर दिखाया।

उन्होंने अपने नए बॉयफ्रेंड को जिस बोल्ड अंदाज में दुनिया से मिलवाया उसे देखकर लोग कहने लगे मान गए राखी- तुम्हारा मुकाबला तुम खुद ही कर सकती हो।

आपको बता दें कि मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने हाल ही में पति रितेश से अपने रास्ते अलग कर लिए थे। इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने फैंस को दी थी। अब राखी सावंत को एक बार फिर प्यार हो गया है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने नए बॉयफ्रेंड की झलक भी दिखा दी है। उनके बॉयफ्रेंड का नाम आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) है, जिन्हें वह रितेश से अलग होने के बाद अपना दिल दे बैठी हैं।

पैपराजी को दिखाई बॉयफ्रेंड की झलक

सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल की झलक दिखाती नजर आ रही हैं। राखी बेहद बोल्ड ड्रेस में अपने बॉयफ्रेंड की झलक सबको दिखा रही हैं। दरअसल, राखी एक अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस दौरान पैपराजी के सामने राखी ने मोबाइल पर बॉयफ्रेंड आदिल (Adil Khan Durrani) को वीडियो कॉल किया और फिर सबको आदिल का चेहरा दिखाने लगती हैं। वहीं, फोटोग्राफर्स ने राखी को बॉयफ्रेंड को किस करने को कहा, तो उन्होंने वीडियो कॉल पर ही उन्हें किस कर लिया।

आदिल के साथ स्पॉट हुईं थीं आदिल

कुछ दिनों पहले राखी (Rakhi Sawant) बॉयफ्रेंड आदिल (Adil Khan Durrani) के साथ स्पॉट हुईं थीं। वायरल बॉलीवुड के साथ बातचीत के दौरान राखी ने कहा, ‘मेरे स्वीटहार्ट आदिल से मिलो’। जब राखी से ‘बिग बॉस 16’ को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ‘क्या आप चाहते हैं कि हम दोनों की जोड़ी बिग बॉस में जाए?’ इसके बाद राखी, आदिल को अपना बॉयफ्रेंड बताती हैं।

आदिल ने राखी को गिफ्ट में दी BMW कार

जब आदिल (Adil Khan Durrani) से राखी (Rakhi Sawant) के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘वो बहुत अच्छी हैं। बहुत डाउन टू अर्थ हैं’। इस बीच राखी कहती हैं, ‘वो कहते हैं ना कि भगवान जब भी देता है तो छप्पड़ फाड़कर देता है, तो मेरे लिए छप्पड़ फाड़ दिया है’। इस दौरान राखी ने ये भी बताया कि आदिल ने ही उन्हें बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट में दिया था।

Back to top button