Viral

DJ बजते ही दूल्हा रोक नहीं पाया, घोड़ी पर बैठे-बैठे करने लगा डांस, लोग स्टेप कर रहे कॉपी-Video

कुछ लोग ऐसे होते हैं कि म्यूजिक और डीजे के बजते ही अपने को रोक नहीं पाते, और चाहे जैसी भी स्थिति में हो थिरकने लगते हैं और फिर थोड़ी ही देर धमाकेदार डांस शुरू हो जाता है। ऐसे ही एक महाशय जब दूल्हा बने और उनकी बारात निकली तो शांति पूर्वक घोड़ी पर बैठे थे, लेकिन जैसे ही डीजे बजा कुछ देर तक तो वो किसी तरह रुके रहे लेकिन फिर अपने को रोक नहीं पाए और घोड़ी पर बैठे-बैठे ही डांस स्टेप देने लगे। उनका ये डांस स्टेप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। लोग इस डांस स्टेप की खूब कॉपी कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर हिट हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर एक दूल्हे का डांस का वीडियो छाया हुआ है, जिसमें ऐसा कुछ नजर आता है कि आप बार-बार देखेंगे। वीडियो बारात से जुड़ा है जिसमें घोड़ी पर बैठा दूल्हा ऐसा धमाकेदार डांस करता है कि लोग देखते रह जाते हैं। वीडियो कुछ ही समय में हजारों बार देखा जा चुका है और बड़ी तादाद में लोगों ने इसे पसंद भी किया है।

डीजे बजते ही झूमने लगा दूल्हा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhutni_ke (@bhutni_ke_memes)

सामने आए वीडियो में देख सकते हैं कि बारात दुल्हन के द्वार जा रही है। इसमें दूल्हा घोड़ी पर सवार है और बहुत खुश भी है। बैकग्राउंड में म्यूजिक बज रहा है और बाराती खूब मस्ती में डांस कर रहे हैं। लेकिन जैसे ही सपना चौधरी का गाना ‘पल पल याद सतावे; बजता है ये दूल्हा खुद को रोक नहीं पाता और मस्ती में घोड़ी पर बैठे ही डांस करने लगता है। इस दौरान उसके एक-एक डांस स्टेप्स ने लोगों को हैरान कर दियाष लोग इसकी खूब नकल भी कर रहे हैं।

डांस का ये मजेदार वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर bhutni_ke_memes नाम के पेज पर भी अपलोड किया है। वीडियो नेटिजन को खूब पसंद आ रहा है। आपको बता दें कि सोशल मीडिया की दुनिया मजेदार वीडियो से भरी पड़ी है। ये एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां हर रोज बड़ी तादाद में ऐसे वीडियो देखे और अपलोड भी किए जाते हैं। जिसमें कई वीडियो देखते-देखते हिट हो जाते हैं।

Back to top button