बॉलीवुड

कंगना ने अनन्या पांडे का मजाक उड़ाया, लोग हंसी रोक नहीं पाए, स्टार किड्स को कहा उबले अंडे-Video

एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बिंदास, बेधड़क, धाकड़ और निडर अंदाज के लिए जानी जाती हैं। बॉलीवुड में कोई बैकग्राउंड नहीं होते हुए भी वो आज बॉलीवुड की क्वीन हैं। बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार और लॉबी से पंगा लेने से भी वो नहीं डरतीं। वो देश के सामाजिक और राजनैतिक मुद्दों पर भी बेधड़क राय रखती हैं।

हालांकि इसके लिए उन्हें कभी-कभी झेलना भी पड़ता है लेकिन वो अपनी इस फितरत को नहीं भूलतीं। हाल ही में कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ का प्रमोशन करने द कपिल शर्मा शो में पहुंचीं। जहां एक्ट्रेस ने खूब मस्ती की। वहीं यहां भी कंगना ने इशारों-इशारों में एक स्टार किड पर निशाना साध दिया।

बिना नाम लिए अनन्या का मजाक उड़ाया

कपिल शर्मा के शो से कंगना का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो फिल्म अभिनेता चंकी पांडे की बेटी और एक्ट्रेस अनन्या पांडे का मज़ाक उड़ाती दिख रही हैं। हालांकि उन्होंने अनन्या का नाम तो नहीं लिया, लेकिन वो जिस तरह मिमिक्री कर रही हैं, वैसा ही कुछ अनन्या ने भी कपिल के शो में कर के दिखाया था।

वीडियो में दिख रहा है कपिल, कंगना से पूछते हैं ‘बॉली बिम्बो’ क्या होता है कंगना? कॉमेडियन के सवाल पर कंगना अपनी जुबान को अपनी नाक से लगाकर दिखाती हैं जो काफी फनी लगता है और कहती हैं – ‘मैं अपनी नाक अपनी जुबान से छू सकती हूं…’. इसके बाद वीडियो में अनन्या का वो क्लिप नजर आ रहा है जिसमें उन्होंने भी इसी तरह जुबान से अपनी नाक छूकर दिखाई थी और कहा था कि ये मेरा टैलेंट है। कंगना को ऐसा करते देख कपिल भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

स्टार किड्स उबले अंडे हैं

रविवार को ही कंगना ने बॉलीवुड के स्टार किड्स पर जमकर निशाना साधा था। उन्होंने स्टार किड्स को उबला अंडा बताया था। आपको बता दें कि कंगना रनौत अपने बयान और एक्टिविटीज से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं।

Back to top button