बॉलीवुड

कुछ देर पापा के पास भी चले जाओ..मम्मा काजल अग्रवाल ने पति के गोद में बेटे की फोटो शेयर की तो..

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल और उनके पति गौतम किचलू इस समय अपने बेटे का सुख भोग रहे हैं। नन्हें-नन्हें हाथों से खेलना दोनो को खूब भा रहा है। काजल तो बेटे को पाकर इतनी इमोशनल हैं कि एक के बाद एक इमोशनल पोस्ट और तस्वीरें शेयर कर रही हैं।

फिल्मी दुनिया की खूबसूरत जोड़ी काजल अग्रवाल और गौतम किचलू ने 19 अप्रैल को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया, जिसका नाम कपल ने मिलकर नील रखा है। काजल इन दिनों अपनी मदरहुड को एंजॉय कर रही हैं लेकिन काजल ने अब तक अपने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया है। अब काजल ने अपने पति गौतम किचलू और बेटे नील की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जिसमें गौतम पिता की ड्यूटी को निभाते हुए दिख रहे हैं।


काजल अग्रवाल ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें गौतम किचलू अपने बेटे पर प्यार लुटाते दिख रहे हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि गौतम अपने बेटे को सीने से लगाए हुए हैं। उन्होंने अपनी दोनों आंखें बंद कर रखी हैं। इस तस्वीर में भी काजल के बेटे का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। तस्वीर में पिता और बेटे का प्यार साफ झलक रहा है।

इस तस्वीर के साथ काजल अग्रवाल ने प्यारा सा कैप्शन लिखा है। अभिनेत्री ने लिखा है, ‘पापा की ड्यूटीज।’ इस तस्वीर पर काजल ने एक हार्ट इमोजी और दो दिल वाली आंखों की इमोजी भी बनाई है।

काजल अग्रवाल ने अपने बेटे नील की पहली झलक मदर्स डे पर दिखाई थी। इस तस्वीर में नील अपनी स्टार मां के ऊपर लेटा हुआ था। दोनों एक तस्वीर में काफी प्यारे लगे थे। इस तस्वीर के साथ काजल अग्रवाल ने एक लंबा चौड़ा कैप्शन लिखा था, जिसमें उन्होंने मां बनने के अनुभव शेयर किया था। काजल अग्रवाल ने लिखा था,’मेरा पहला।


मैं चाहती हूं कि तुम जानों कि तुम कितने कीमती हो और हमेशा मेरे लिए रहोगे। जिस पल मैंने तुम्हें अपनी बाहों में पकड़ा था, तुम्हारा नन्हा सा हाथ अपने हाथ में लिया, तुम्हारी गर्म सांसों को महसूस किया और तुम्हारी खूबसूरत आंखों को देखा, मुझे पता था कि मैं हमेशा प्यार के बंधन में बंधी थी।’ इसके आगे काजल ने बताया कि वह अपने बेटे को बहुत कुछ सिखाने वाली हैं।

Back to top button