बॉलीवुड

क्या अपने बच्चों को पाबंदियों में रखती हैं करीना कपूर, दादी शर्मिला टैगोर ने बताई अंदर की बात

शर्मिला टैगोर फिर से एक बार बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। करीब 11 साल बाद वो फिल्मी दुनिया में लौट रही हैं। इस मौके पर जब उनसे सवाल किए गए इसके उन्होंने जो जवाब दिए उससे कई अंदर की चीजें पता चलीं।

गुलमोहर से वापसी कर रही हैं शर्मिला

 11 साल बाद अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुलमोहर’ के साथ फिल्मी दुनिया में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। जब उनसे पूछा गया कि स्क्रीन पर उन्हें देखकर उनके पोते-पोतियों का क्या रिएक्शन होता है, तो उन्होंने कहा कि इनाया नौमी खेमू ने एक प्यारे से मैसेज के साथ उन्हें बधाई दी।

ईटाइम्स की एक खबर के अनुसार, शर्मिला ने एक बातचीत के दौरान बताया कि इनाया की मां सोहा अली खान ने बधाई संदेश भेजा था। उन्होंने मैसेज का जवाब देते हुए कहा कि फिल्म अभी रिलीज नहीं हुई है और उन्हें नहीं पता कि दर्शक कैसा रिएक्शन देंगे।

तैमूर और जेह के लिए ये कहा

शर्मीला टैगोर ने सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बच्चों के बारे में भी बात की। शर्मिला ने बताया कि तैमूर और जेह को अभी फिल्में देखने की अनुमति नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि जब वे उन्हें ऑन-स्क्रीन देखेंगे, तो यह उनके लिए काफी अलग होगा। शर्मिला ने आगे कहा कि सारा अली खान और इब्राहिम अली खान बड़े हो गए हैं और जब वे फिल्में देखते हैं तो वे उन्हें अच्छी लगती हैं, क्योंकि उनके पास ‘अच्छा’ कहने के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं होता।

मनोज वाजपेयी के साथ नजर आएंगी शर्मीला टैगोर

‘गुलमोहर’ में शर्मीला टैगोर के अलावा मनोज वाजपेयी, अमोल पालेकर, सूरज शर्मा और सिमरन ऋषि बग्गा भी हैं। शर्मीला को आखिरी बार 2010 में ‘ब्रेक के बाद’ में देखा गया था। शर्मिला ने एक बातचीत के दौरान फिल्म के बारे में कहा, ‘मुझे स्क्रिप्ट पसंद आई और वे इसे दिल्ली में शूट करने जा रहे थे, जो एक अद्भुत बात थी, क्योंकि मैं दिल्ली में रहती हूं। मुझे कमर्शियल फ्लाइट नहीं लेनी पड़ी, क्योंकि मैं कोविड की वजह से इसे लेकर थोड़ा नर्वस थी।’

शर्मीला टैगोर ने आगे कहा, ‘बिना किसी दबाव वाली फिल्म में काम करने में मजा आया। यह मेरे जीवन से कुछ अलग था। यह शानदार छुट्टी की तरह था। वह भी इसलिए, क्योंकि अब वो मेरी जिंदगी नहीं रही। मेरा जीवन अब पूरी तरह से अलग है। मैं अब कामकाजी इंसान नहीं हूं। मैं हर दिन एक फिल्म से दूसरी फिल्म में काम करने के लिए नहीं जा रही।’

Back to top button