Viral

गोद में बच्चा ले महिला ने प्लेन में दिखाया स्टंट, लोग पूछने लगे क्या घुटने में है दिमाग : Video

सोशल मीडिया पर प्लेन के अंदर मौजूद एक महिला का वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। यह महिला बाहों में अपने बच्चे को लिए कुछ ऐसा करने लगी कि, लोगों ने सिर पकड़ लिया। कुछ लोगों को ये स्टंटबाजी पसंद आ रही है, तो कुछ कह रहें कि यह बेवजह का स्टंट हैं।

ट्रैवलिंग का असली मजा तब है, जब आप अपने साथ कम बैग ले जाएं, लेकिन कई बार ज्यादा सामान ले जाना मजबूरी हो जाती है। वहीं यात्रा के दौरान कुछ लोगों को मल्टी-टास्किंग यानी एक साथ कई काम करने में महारत हासिल होती है। लेकिन कभी-कभी मल्टी टास्किंग के चक्कर में लोग अपनी बुद्धि भी नहीं लगाते और बेवजह स्टंटबाजी करने लगते हैं।

प्लेन का वीडियो वायरल

इसका अंदाजा हाल ही वायरल इस वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है, जिसमें एक महिला को प्लेन के अंदर गोद में लिए बच्चे को मैनेज करते हुए भारी सामान को फ्लाइट के ओवर हेड केबिन से निकाल कर उसका दरवाजा पैर से बंद करते देखा जा रहा है। वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है मानो महिला कोई जिमनास्ट हो या उसके लिए एक आम बात हो।

वहीं इंटरनेट पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद तहलका मचा हुआ है। वीडियो में महिला एक हाथ में बच्चा लिए हुआ और दूसरे हाथ में बैग। वीडियो में प्लेन के अंदर कोई यात्री दिखाई नहीं दे रहा है। इस दौरान महिला अकेले ही बच्चे को मैनेज करते हुए भारी सामान को फ्लाइट के ओवर हेड केबिन से निकाल कर उसका दरवाजा पैर से बंद कर देती है।

वीडियो में महिला करीब छह फुट ऊंचे बॉक्स डोर को अपने पैर से बंद करती दिखाई दे रही है। ऐसा लग रहा है कि वो डोर बंद करने के लिए बुद्धि का नहीं सिर्फ स्टंट का इस्तेमाल कर रही है। सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को देख अजीबोगरीब रिएक्शन दे रहे हैं।


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को ‘Figen’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक तरफ कुछ यूजर्स महिला की फिटनेस और मल्टी टास्किंग की तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ यूजर्स का कहना है कि, महिला मदद के लिए पीछे क्रू मेंबर्स को बुला सकती थी या फिर बाए हाथ से भी केबिन बॉक्स बंद कर सकती थी। वीडियो को देख कुछ यूजर्स मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘शो ऑफ।’ वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘इस स्टंट की कोई जरूरत नहीं थी।’

Back to top button