बॉलीवुड

शूटिंग से ब्रेक लेकर यहां छुट्टियां मना रहीं Sanya Malhotra, बिना मेकअप के ऐसी दिख रही एक्ट्रेस

बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस इन दिनों शूटिंग से ब्रेक लेकर छुट्टियां मनाती हुई नजर आ रही हैं। कभी किसी की हॉलीवुड से फोटो दिख जाती है तो किसी की कश्मीर की वादियों में सैर करती फोटो वायरल होने लगती है। अब एक और एक्ट्रेस ने अपनी वेकेशन पिक्स को फैन्स के साथ शेयर किया है। वो खूब मजे करती नजर आ रही हैं।

हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा की जो दंगल फिल्म में एक्टिंग कर अपना बड़ा नाम कर चुकी हैं। सान्या सिर्फ अदाकारी में ही नहीं बल्कि फैशन की दुनिया में भी छाई रहती हैं। वो इन दिनों शूटिंग से ब्रेक लेकर अपनी वेकेशन इन्ज्वॉय कर रही हैं। नो मेकअप लुक में उनकी फोटोज को खूब पसंद किया जा रहा है।

लेपर्ड प्रिंट बिकिनी में आईं नजर

सान्या मल्होत्रा सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिव रहती हैं। वो खुद से जुड़ी हर अपडेट अपने फैन्स को भी भेजती रहती हैं। वो इन दिनों शूटिंग से फ्री हैं। ऐसे में छुट्टियां मनाने बीच पर निकल गई हैं। यहीं से उन्होंने अपने फैन्स के लिए कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। इनमें उनका अंदाज कुछ अलग ही नजर आ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanya Malhotra💥 (@sanyamalhotra_)


उनकी वेकेशन पिक्स में वो लेपर्ड प्रिंट बिकिनी में दिखाई दे रही हैं। सबसे खास बात है कि उन्होंने किसी तरह का मेकअप नहीं किया हुआ है। उनका नो मेकअप लुक फैन्स के बीच खासा पॉपुलर हो रहा है। उनकी फोटोज ने फैन्स के बीच हलचल मचा दी है। लोग उनके नो मेकअप लुक को नेचुरल ब्यूटी बता रहे हैं।

अलग ही अंदाज में दिखीं सान्या

अभिनेत्री की फोटोज पर गौर करें तो वो अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने घुंघराले बालों को खोल रखा है। किसी तस्वीर में वो नारियल पानी का मजा लेते दिख रही हैं, तो किसी तस्वीर में स्कूबा डाइविंग को भी खूब इन्ज्वॉय कर रही हैं। उनकी तस्वीरों को खूब लाइक्स और कमेंट मिल रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanya Malhotra💥 (@sanyamalhotra_)


अपनी तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही अभिनेत्री ने खूब सारे इमोजीस भी डाल रखे हैं। फोटोज में उनके कर्वी फिगर के फैन्स ही नहीं, सेलेब्स भी दीवाने हो रहे हैं। गायिका नीति मोहन ने उनकी फोटोज पर उफ्फ्फ्फ लिखा है। वहीं एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने तो wowwww लिखकर उनकी तारीफ कर डाली है।

कई हीरोइनें मना रही हैं छुट्टियां

इन दिनों बॉलीवुड की कई हीरोइनें छुट्टियां मनाती दिख रही हैं। हाल ही में सारा अली खान ने भी अपनी कश्मीर ट्रिप की फोटोज शेयर की थी। उन्होंने नदी किनारे बैठे हुए, ट्रैंकिग करते हुए फोटोज को शेयर किया था। वहीं सामंथा रुथ प्रभु ने भी कश्मीर की घाटियों से अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जो काफी वायरल हुई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)


वहीं दूसरी ओर उतरन फेम एक्ट्रेस रश्मि देसाई तो सीधे लॉस एंजिलिस पहुंच गई हैं। वो वहीं से अपने फैन्स के लिए तस्वीरें अपलोड कर रही हैं। कभी हॉलीवुड साइन के आगे खड़े होकर तो कभी दूसरी लोकेशन की फोटोज वो शेयर कर रही हैं। इन हीरोइनों की फोटो देखकर लोगों का मन भी छुट्टियां मनाने का होने लगा है।

Back to top button