बॉलीवुड

अक्षय कुमार कोरोना पॉजिटिव हुए, ‘कान’ फिल्म फेस्टिवल के लिए फ्रांस जाने का कार्यक्रम रद्द

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार कोरोना पॉजिटिव हो गे हैं। अक्षय ने अपने संक्रमित होने की जानकारी खुद अपने ट्विटर एकाउंट पर ट्वीट कर दी है। अक्षय के पॉजीटिव होने की खबर सुन उनके फैंस थोड़ा पेरशान जरूर हो गए हैं। उनके चाहने वाले लगातार उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। कोरोना संक्रमित होने के कारण अक्षय कुमार ने कान फिल्म फेस्टिवल में जाने का कार्यक्रम भी रद्द कर दिया है। आपको बता दें की इस बार कान फिल्म फेस्टिवल में भारत को ‘कंट्री ऑफ ऑनर’ के रूप में आमंत्रित किया गया है। इस ट्वीट में उन्होंने बताया की वे इस कान फिल्म फेस्टिवल में शामिल नहीं होंगे।

अनुराग ठाकुर को टैग किया

अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा- ‘वास्तव में कान्स 2022 पर इंडिया पवेलियन में हमारे सिनेमा के लिए उत्सुक था, लेकिन दुखद रूप से कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण पाया गया है। मुझे अभी आराम करना चाहिए। आपको और आपकी पूरी टीम को ढेर सारी शुभकामनाएं। इस ट्वीट को अक्षय ने अनुराग ठाकुर को टैग करते हुए लिखा है। ये पहली बार नहीं हैं जब अक्षय कुमार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इससे पहले भी अक्षय इसके चपेट में आ चुके हैं।


17 मई से 28 मई तक कान फेस्टिवल

17 मई से 28 मई तक कांस फिल्म फेस्टिवल 2022 इस बार  फ्रांस में हो रहा है। जिसमे बॉलीवुड के कई अभिनेता शामिल होने वाले हैं। जिसमे अक्षय कुमार के साथ एआर रहमान, आर माधवन, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, नयनतारा, तमन्ना भाटिया और शेखर कपूर के साथ शामिल होने वाले हैं।

लेकिन अब अक्षय कुमार के कोविड पॉजिटिव होने के कारण वो इस साल के कांस फेस्टिवल में शामिल नहीं हो पाएंगे। इससे पहले अक्षय कुमार अप्रैल 2021 में कोरोना पॉजिटिव हुए थे। तब फिल्म राम सेतु की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। अक्षय के साथ रामसेतु के क्रू के कई लोग भी कोरोना पॉजिटिव हुए थे। जिसके बाद फिल्म की शूटिंग को रोक दी गई थी।

akshay kumar

आपको बता दें की अक्षय की एक के बाद एक फिल्में रिलीज हो रही हैं। पिछली बार उन्हें ‘अतरंगी रे’ और ‘बच्चन पांडे’ में देखा गया था। दोनों ही फिल्मों में उनके अभिनय को लोगों ने बेहद पसंद किया। वहीं अब वे ‘पृथ्वीराज’ को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में उनके साथ मानुषी छिल्लर नजर आने वाली हैं।

Back to top button