हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिंदी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल

भाइयों और ताया की नियत उस समय फिसल गयी जब उन्होंने देखा घर में अकेली लड़की, जानें फिर आगे क्या हुआ

बटाला: आज के समय में आप किसी के ऊपर आसानी से भरोसा नहीं कर सकते हैं। आपको लगेगा कि अमुक व्यक्ति आपका हितैषी है, जबकि वह आपके बारे में बुरे-बुरे ख़यालात अपने मन में पाले बैठा रहता है। अब आप सोच रहे होंगे कि मैं अचानक से ऐसी बातें क्यों करने लगा हूँ। तो आपको बता देता हूँ कि पिछले कुछ दिनों से हमारे समाज में जो मानवता को शर्मसार करने वाली घटनाएँ घट रही हैं, वो इसी का नतीजा है। rape case in relationship.

किसी से नहीं कर सकते ईमानदारी की उम्मीद:

आज के समय में लोगों को अपने रिश्तों से भी उम्मीदें नहीं हैं तो ऐसे में आप किसी और से कैसे इमानदारी की उम्मीद कर सकते हैं। पिछले कुछ दिनों से हमारे यहाँ दुष्कर्म की घटनाएँ बढ़ी हैं। किसी एक राज्य की बात ना की जाए तो लगभग हर जगह ऐसे अपराधों में लगातार बढ़ोत्तरी ही हो रही है। एक तरफ तो लोग महिला सशक्तिकरण का नारा लगाते हैं और दूसरी तरफ महिलाओं को अकेले में पाकर उनके साथ जबरदस्ती की कोशिश भी करते हैं।

सभी रिश्तेदार नहीं होते अच्छे:

अक्सर ऐसी घटनाओं को अंजाम देने वालों में आस-पास के लोग ही शामिल होते हैं। लोगों को आस-पास के लोगों या पड़ोसियों पर सबसे ज्यादा यकीन होता है कि चाहे कुछ भी हो जाए वह मुश्किल समय में उनकी मदद करेंगे। लेकिन सभी पड़ोसी या रिश्तेदार ऐसे नहीं होते हैं। आज हम आपको एक ऐसी ही घटना के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे जानने के बाद आपका भी अपने पड़ोसियों पर से विश्वास उठ जायेगा।

माता की मौत के बाद घर में रहती है अकेली:

हाल ही में पुलिस ने एक लड़की से दुष्कर्म करने के आरोप में 3 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। चौकी अर्बन स्टेट के इंचार्ज ए.एस.आई. अशोक कुमार शर्मा ने बताया कि हाल ही में एक लड़की सिम्मी (बदला हुआ नाम) ने रिपोर्ट लिखाई है। लड़की के अनुसार उसके माँ की मौत हो चुकी है और घर का खर्च चलाने के लिए उसके पिता मेहनत-मजदूरी करते हैं। इस वजह से वह सारा दिन घर पर अकेली ही रहती है।

फूफा और चचेरे भाई ने बेहोश करके किया दुष्कर्म:

लड़की ने अपनी आपबीती सुनाते हुए कहा कि उसके पड़ोस में रहने वाले उसके ताया के लड़के जगदीप सिंह पुत्र सतपाल सिंह ने उसके घर में जबरदस्ती घुसकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस घटना के कुछ दिन बाद ही ताया का दूसरा लड़का हरजीत सिंह मेरे फूफा हीरा लाल पुत्र जीतन राम के साथ मिलकर नशीली दावा पिलाकर बेहोश कर दिया उसके बाद मेरे साथ दुष्कर्म किया। ए.एस.आई ने बताया कि एस.आई. सुनीता कुमारी ने छानबीन करने के बाद पीड़िता के बयान के आधार पर तीनों दोषियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

DMCA.com Protection Status