बॉलीवुडसमाचार

नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत की एपल घड़ी, आईफोन और हीरे की अंगूठी चोरी, पुलिस छानबीन जारी

बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज पर चोरों की भी काफी नजर रहती है। अभी हाल ही में एक्ट्रेस सोनम कपूर के ससुराल में बड़ी चोरी हुई थी। अब सिंगर नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह को चोरों ने लाखों का चूना लगा दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, हिमाचल प्रदेश के मंडी में एक नामी होटल में रोहनप्रीत सिंह की एपल वॉच, आईफोन और हीरे की अंगूठी चोरी हो गई है। खबर मिलते ही पुलिस मामले की छानबीन करने में जुट गई है।

सोकर उठे तो गायब थी चीजें

शुक्रवार रात नेहा कक्कड़ के पति और पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह मंडी के एक होटल में रुके हुए थे। रातभर होटल में आराम करने के बाद सुबह जब उनकी नजर टेबल पर पड़ी, तो वहां से उनकी वॉच, फोन और अंगूठी गायब थी। होटल रूम से अपना सामाना गायब देख कर उन्होंने फौरन पुलिस को सूचना दी।

होटल स्टाफ से पूछताछ जारी

कहा जा रहा है कि मामले में पुलिस होटल स्टाफ और कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है। होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे भी चेक किये जा रहे हैं। एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने पूरे मामले की पुष्टि की है। इसके साथ ही ये भी कहा है कि केस को लेकर होटल स्टाफ से पूछताछ जारी है।

आपको बता दें कि अभी हाल में नेहा कक्कड़ ने पति रोहनप्रीत संग सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो होटल रूम का लग रहा था, जहां दोनों हाथ में चाय का कप पकड़े मस्ती करते दिख रहे थे। नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और साथ में इंस्टा रील शेयर किया करते हैं। रोहनप्रीत एक पंजाबी सिंगर हैं, जो Desi Music Factory के साथ कई म्यूजिक वीडियो में काम कर चुके हैं।

Back to top button