बॉलीवुड

करण कुंद्रा ने मुंबई में खरीदा आलीशान घर, करोड़ों में कीमत, अपनी लेडी लव के साथ होंगे शिफ्ट!

बिग बॉस 15 में फाइनल तक पहुंच कर धमाका करने वाले करन कुंद्रा इस समय पूरे फॉर्म में हैं। इस शो के बाद उनके पास काम की लाइन लग गई है। काम बढ़ा तो कमाई भी कई गुना बढ़ गई है और वो अपने सभी सपने पूरे करने के लिए तैयार हो गए हैं। खबर है कि अपना उन्होंने मुंबई में अपना नया ड्रीम होम खरीदा है, जिसकी कीमत करोड़ो में है।

बिग बॉस 15 के बाद टीवी एक्टर करण कुंद्रा को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। हाल ही में उन्हें कंगना रनौत के शो लॉक अप (Lock Upp) में जेलर के रूप में भी लोगों ने काफी पसंद किया। इसके साथ ही करण शो ‘डांस दिवाने जूनियर्स’ (Dance Deewane Juniors) को भी होस्ट कर रहे हैं। एक के बाद एक प्रोजेक्ट में बिजी करण के लिए ये कहना गलत नहीं होगा कि बिग बॉस 15 के बाद से ही उनके पास प्रोजेक्ट्स की लाइन लगी हुई है। तेजस्वी प्रकाश के साथ अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहने वाले करण कुंद्रा ने हाल ही में मुंबई में अपने सपनों का नया आशियाना खरीदा  है, जिसमें जल्द वह शिफ्ट होने वाले हैं।

बांद्रा में खरीदा आलीशान फ्लैट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

करण कुंद्रा को लेकर चर्चा है कि उन्होंने मुंबई के बांद्रा में एक आलीशान बिल्डिंग में शानदार फ्लैट का रजिस्ट्रेशन करवा लिया है। करण का ये अपार्टमेंट सी फेसिंग हैं और उनके अपार्टमेंट समुद्र का बेहतरीन नजारा देखने को मिलता है। सी फेसिंग होने के साथ-साथ घर में प्राइवेट लिफ्ट और स्वीमिंग पूल है।

इतनी है घर की कीमत

करण के इस नए घर की कीमत करोड़ों में है।रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने ये फ्लैट 20 करोड़ रुपये से ज्यादा में खरीदा है। बताया जा रहा है कि करण पिछले कुछ महीनों से एक अच्छे घर की तलाश कर रहे थे और अब उन्हें ये सपनों का आशियाना मिल गया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसको देखने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि ये वहीं अपार्टमेंट है, जो उन्होंने खरीदा है। इस वीडियो में उनके पापा दिखाई दे रहे हैं।

लेडी लव के साथ होंगे शिफ्ट!

नए घर की खबर जैसे ही फैंस को हुई, तब से वह ये कयास लगा रहे हैं कि हो सकता है कि जल्द करण कुंद्रा अपनी लेडी लव तेजस्वी प्रकाश के साथ शिफ्ट हो जाए। हालांकि अभी एक्टर की तरफ इसके लेकर कोई बयान नहीं आया है।

आपको बता दें कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। बिग बॉस 15 में बनी इस जोड़ी को उनके चाहने वाले इन्हें प्यार से ‘तेजरन’ भी कहते हैं। शो से बाहर आने के बाद भी ये कपल साथ है और अक्सर दोनों को पैपराजी साथ में स्पॉट भी करते हैं।

Back to top button