बॉलीवुड

फोटो शूट के दौरान कियारा का दुपट्टा खींचने लगे वरुण धवन, तंग हो एक्ट्रेस ने कहा-बस कर यार-Video

फिल्म के को-स्टार के बीच अक्सर हंसी-मजाक और हल्की छेड़छाड़ चलती रहती है। इसी का नजारा एक बार तब देखने को मिला जब एक्टर वरुण धवन अपनी को-स्टार कियारा आडवाणी के साथ फोटो शूट करा रहे थे।

फोटो शूट के दौरान वरुण ने कियारा की ड्रेस खींचनी शुरू कर दी। एक दो बार तो कियारा ने ड्रेस को खींचकर अपनी तरफ किया लेकिन वरुण ने फिर खींचना शुरू कर दिया। आखिर कियारा तंग हो गईं और वरुण से कहने लगीं बस कर यार।

जल्द आने वाली है जुग जुग जीयो

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की जुग जुग जीयो जल्द ही रिलीज होने जा रही हैं, हालांकि अभी भी रिलीज में एक महीने से ज्यादा का वक्त है लेकिन फिर भी अभी से फिल्म की कास्ट इसके प्रमोशन में जुट गई है।

इसी प्रमोशन के दौरान वरुण और कियारा को साथ में स्पॉट किया गया। इस दौरान मीडिया के सामने फोटो क्लिक करवा रहे वरुण धवन ने उस वक्त कुछ ऐसा कर दिया कि कियारा परेशान हो उठीं और परेशानी में कियारा ने कह दिया – ‘बस कर यार’.

कियारा का दुपट्टे खींचने लगे वरुण

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

इस वीडियो में वरुण धवन और कियारा दोनों ने स्टाइलिश लुक में नजर आ रहे हैं। वहीं कियारा ने भी काफी यूनिक आउटफिट पहना था। दोनों साथ में फोटो क्लिक करवा ही रहे थे कि इसी बीच वरुण कियारा की ड्रेस के साथ ही खेलने लगे। ये देखकर कियारा भी हैरान रह गईं। और उन्हेंने वरुण को हंसते हुए ऐसा करने से मना किया…और मजेदार अंदाज में कहती हुईं सुनाई दीं – ‘बस कर यार’. दोनों की ये बॉन्डिंग देख हर कोई हंसने लगा।

Varun Dhawan

आपको बता दें, वरुण धवन ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर फिल्म ‘जुग जुग जियो’ का फर्स्ट लुक पोस्टर और साथ ही एक वीडियो शेयर किया था। इस फर्स्ट लुक पोस्टर में वरुण धवन, कियारा आडवानी, अनिल कपूर, नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोहली दिखाई दे रहें हैँ। वरुण धवन ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “पैनडेमिक के बाद सिनेमाघरों में मेरी पहली फिल्म। न्यूकमर की तरह महसूस हो रहा है। मुझे नहीं लगता कि कॉमेडी से शुरुआत करने से बेहतर मेरे लिए कुछ हो सकता था।”

Back to top button