समाचार

‘कोई सिर्फ बॉस को दिखाने के लिए काम नहीं करता’, ट्विटर CEO पराग अग्रवाल ने मस्क को दिखाया आइना

ट्विटर के मालिक बदलने के बाद इस कंपनी के टॉप मैनेजमेंट में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। जब से टेस्ला के मालिक एलन मस्क ने ट्विटर का सौदा किया है, तब से कोई न कोई विवाद छाया हुआ है। शुक्रवार को एलन मस्क ने फिर कहा, यह सौदा फिलहाल रोक दिया गया है। इसके पीछे उन्होंने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर फर्जी या स्पैम अकाउंट्स की लंबित जानकारी को कारण बताया है।

खुलकर सामने आए पराग अग्रवाल

एलन मस्क के इस धमाके के बाद ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल खुल कर सामने आए हैं। उन्होंने चुटीले अंदाज में कई तंज कसे हैं। दरअसल, पिछले दिनों खबरें सामने आई थीं कि एलन मस्क पराग अग्रवाल के काम से खुश नहीं हैं।

ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल ने ट्विटर पर कई बातें साझा कीं। उन्होंने लिखा, पिछले कई हफ्तों में बहुत कुछ हुआ है। मैंने कंपनी पर ध्यान केंद्रित किया और सार्वजनिक रूप से कभी कुछ नहीं कहा। हालांकि, अब मैं ऐसा करूंगा। उन्होंने कहा, हमने अपने शीर्ष नेतृत्व और संचालन में बदलाव की घोषणा की है। हर किसी के लिए बदलाव हमेशा कठिन होते हैं। इस दौरान कुछ लोग कह रहे हैं एक ‘लेम डक’ सीईओ ये बदलाव क्यों करेगा।

पराग अग्रवाल ने आगे कहा, सभी सवालों का छोटा सा जवाब है। मुझे उम्मीद है कि जब सौदा अंतिम मुकाम पर पहुंच जाएगा तो हमें सभी परिदृश्यों के लिए तैयार रहने की जरूरत है। मैंने हमेशा वही किया है, जो ट्विटर के लिए सही हो। मैं ट्विटर के नेतृत्व व संचालन के लिए जवाबदेह हूं। हमारा काम हर दिन इसे मजबूत बनाना है।

उन्होंने आगे कहा, हमें अपने काम पर गर्व है। कोई भी यहां सिर्फ दिखाने भर के लिए काम नहीं करता। कंपनी के भविष्य के स्वामित्व के बावजूद हम यहां ग्राहकों, भागीदारों, शेयरधारकों और आप सभी के लिए एक उत्पाद और व्यवसाय के रूप में ट्विटर में सुधार कर रहे हैं।

कठिन निर्णय लेने के लिए मैं स्वतंत्र-पराग

पराग अग्रवाल ने कहा, हमारी टीम अपने काम पर ध्यान केंद्रित कर रही है। आवश्यकतानुसार मैं अभी भी कठिन निर्णय लेने के लिए पूरी तरह स्वतंत्र हूं। उन्होंने कहा, कंपनी के हित के लिए वे बदलाव जारी रखेंगे। उन्होंने कहा, मैं निर्णय लेने से बचने के लिए हालिया सौदे का सहारा नहीं लूंगा। कोशिश करूंगा कि मेरे काम में और पारदर्शिता आए।

Back to top button