बॉलीवुड

छोटे पर्दे पर कमबैक करने जा रही हैं ‘उतरन’ की ‘इच्छा’, इस शो से टीवी पर करेंगी वापसी!

टीवी के सितारे भी बॉलीवुड स्टार्स जैसी ही लाइम लाइट में नजर आते हैं। शो हिट होने के बाद उनको घर-घर में लोग पहचानने लगते हैं। सबसे खास बात है कि दर्शक एक्टर या एक्ट्रेस को उनके असली नाम से नहीं बल्कि शो में उनके किरदार के नाम से ज्यादा जानते हैं। कुछ ऐसा ही एक्ट्रेस टीना दत्ता के साथ भी है।

उनका असली नाम भले ही कोई न जानता हो लेकिन अगर उतरन शो की ‘इच्छा’ कह दें तो हर कोई उनको आसानी से पहचान सकता है। वैसे टीना दत्ता के फैन्स के लिए अच्छी खबर है। वो एक बार फिर टीवी पर वापसी करने जा रही हैं। अपने हुनर से वो फिर से लोगों का दिल जीतती नजर आने वाली हैं।

उतरन शो से हुई थीं मशहूर

एक्ट्रेस टीना दत्ता को टीवी शो ‘उतरन’ से पहचान मिली थी। ये शो साल 2008 में शुरू हुआ था। धीरे-धीरे सीरियल इतना पॉपुलर हो गया था कि इसकी टीआरपी काफी ज्यादा होने लगी थी। इसी वजह से करीब 9 सालों तक ये शो चला था। इसमें काम करने वाले सितारों का करियर भी इस शो ने बना दिया था।

उतरन सीरियल में टीना दत्ता और रश्मि देसाई ने मुख्य भूमिका निभाई थीं। टीना इसमें इच्छा नाम की लड़की बनी थीं। उनके किरदार ने लोगों का दिल जीत लिया था। इस शो के जरिए ही टीना घर-घर में इच्छा के नाम से पहचानी जाने लगी थी। शो के बंद होने के बाद भी उन्होंने कई दूसरे सीरियल्स में काम किया।

छोटे पर्दे से दूर चल रही हैं टीना दत्ता

टीना दत्ता ने उतरन में हिट होने के बाद भी कई शो में काम किया। अब वो कुछ समय से टीवी से दूर ही हैं। वो किसी अच्छे मौके की तलाश में हैं। आपको बता दें कि टीना को अंतिम बार ‘डायन’ शो में देखा गया था। ये शो साल 2018 में आया था। इस सीरियल में भी टीना के काम की खूब तारीफ हुई थी।

आखिरी बार उन्होंने एक वेब सीरिज में काम किया था जो साल 2020 में आई थी। इस वेब सीरिज में उनके साथ एक्टर राजीव खंडेलवाल भी नजर आए थे। जी5 पर प्रसारित हुई सीरीज का नाम ‘नक्सलबारी’ था। इस वेब सीरिज के बाद वो किसी दूसरे शो में नजर नहीं आई हैं। हालांकि अब वो वापसी की तैयारी में हैं।

इस शो से कर सकती हैं छोटे पर्दे पर वापसी

टीना दत्ता एक फिक्शनल शो से टीवी पर वापसी कर सकती हैं। इसके लिए वो निर्माता शकुंतलम से बातचीत भी कर रही हैं। दोनों के बीच बातचीत फाइनल होने की खबरें भी आ रही हैं। आपको बता दें कि शकुंतलम ‘शास्त्री सिस्टर्स’ और ‘साम दाम दंड भेद’ जैसे सीरियल्स का निर्माण कर चुके हैं।

वैसे इन दिनों टीना काम के लिए इंडोनेशिया में भी जाती रहती हैं। वो कुछ समय पहले वहीं पर थीं। उन्होंने कहा था कि इंडोनेशिया में भी उनको काम करना पसंद है। साथ ही उनका कहना था कि अगर यहां और काम मिलेगा तो वो जरूर करेंगी। अभिनेत्री का कहना था कि बस एक्टर के तौर पर उनको काम का मौका मिलना चाहिए।

Back to top button