बॉलीवुड

दहशत और फरेब की नई दास्तान लिखने आ रहा बाबा निराला, ‘आश्रम 3’ का ट्रेलर देख कहेंगे-जपनाम:Video

वेबसीरीज आश्रम, आश्रम 2 की जबरदस्त सफलता के बाद आश्रम 3 भी दर्शकों सामने आना वाला है। आश्रम 3 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर देखकर एक बार फिर ऐसा लग रहा है कि बाबा निराला लोगों को जपनाम करने के लिए मजबूर कर देगा।

आपको बता दें कि बॉलीवुड निर्देशक प्रकाश झा की वेब सीरीज ‘आश्रम’ ( Aashram ) सुपरहिट वेब सीरीज में से एक है। सीरीज के पहले और दूसरे पार्ट ने खूब धमाल मचाया। वहीं अब एक बार फिर से निर्देशक ‘आश्रम’ का तीसरा सीजन रिलीज करने के लिए अपनी कमर कस चुके हैं।

शुक्रवार यानी कि 13 मई को ‘आश्रम 3’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। कुछ समय पहले सीरीज का प्रोमो वीडियो रिलीज हुआ था। जिसे देखने के बाद दर्शक सीरीज के ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे। ऐसे में दर्शकों का यह इंतजार भी अब खत्म हो गया है।

प्रकाश झा की वेब सीरीज ‘आश्रम 3’ ( Aasharm 3 trailer ) का जो ट्रेलर रिलीज हो गया है, उसमें ट्रेलर की शुरुआत ही बाबा निराला ( Baba Nirala ) से ही होती है। सीरीज में एक बार फिर से बाबा निराला की काली करतूतों को दिखाया जाएगा। सीरीज में पुलिस अधिकारी, राजनीति और महिलाओं के साथ बाबा के गंदे खेल एक बार फिर से दर्शकों के होश उड़ा देगें।

‘आश्रम 3’ का ट्रेलर देखने के बाद अब दर्शक सीरीज के रिलीज होने का इंतजार करने लगे हैं। सोशल मीडिया पर एक बार फिर से वेब सीरीज ‘आश्रम’ ट्रेंड करने लगी है। फैंस भी बॉबी देओल को याद करते नहीं थक रहे हैं। ‘आश्रम 3’ जून को रिलीज हो रही है।

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल ने कई सुपरहिट फिल्में की हैं, लेकिन सालों बाद वेब सीरीज ‘आश्रम’ से कमबैक कर उन्होंने कमाल ही कर दिया है। सालों तक दर्शकों ने बॉबी देओल  को एक पॉजिटिव हीरो के रोल में ही देखा था, लेकिन आश्रम में बाबा निराला  जैसे निगेटिव रोल को कर एक्टर ने दर्शकों के होश उड़ दिए हैं।

सीरीज में ‘बाबा निराला’ का रोल नेगेटिव है। जो सारे काले धंधे करता है। महिलाओं का शोषण करता है। राजनीति का इस्तेमाल खुद के फायदे के लिए करता है। ड्रग्स की सप्लाई करता है। ऐसे में हमेशा से पॉजिटिव रोल निभाने वाले बॉबी देओल जब बाबा निराला के रोल में आए तो उनकी एक्टिंग देखकर सभी नें दांतो तले उंगली दबा ली।

Back to top button