बॉलीवुड

फराह ने पहला घर खरीदने की पार्टी की फोटो शेयर की, अनदेखी तस्वीर से सोशल मीडिया पर मचा बवाल

बॉलीवुड सितारों को पुरानी फोटो का क्रेज काफी है। अभी हाल ही में फराह खान ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक पुरानी फोटो शेयर की है। जैसी ही ये फोटो सामने आई फैंस के कमेंट का तांता लगा गया। फोटो खूब वायरल भी हो रही है। इन सितारों के फैंस कह रहे हैं- क्या बवाल फोटो है।

फराह की पोस्ट ने मचाया तहलका

farah khan

मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान के लेटेस्ट पोस्ट ने सोशल मडिया पर तहलका मचा दिया है। इस अनसीन फोटो को फराह ने जैसे ही शेयर किया तो ये तस्वीर देखते-देखते वायरल हो गई। खास बात है कि इस पुरानी फोटो में बॉलीवुड के 5 सितारे काफी अलग लुक में नजर आ रहे हैं।

पहली बार पब्लिक के सामने आई ये फोटो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

फराह खान ने इस तस्वीर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। तस्वीर में एक साथ कई सितारे नजर आ रहे हैं जिसमें से फरहान अख्तर  और ऐश्वर्या राय बच्चन का लुक सबसे ज्यादा अलग लग रहा है।

फोटो देख फैंस हैं आश्चर्यचकित

Farah Khan

इस तस्वीर में ऐश्वर्या राय बच्चन, रानी मुखर्जी, करण जौहर, साजिद खान और उनके बगल में ब्लैक शर्ट पहने फरहान अख्तर खड़े हैं। इस तस्वीर में वैसे तो सबके लुक में इस वक्त की तुलना में काफी बदलाव है लेकिन फरहान अख्तर को तो पहचानना सबसे ज्यादा मुश्किल हो रहा है।

..जब फराह ने लिया था पहला घऱ

इस अनसीन तस्वीर को शेयर कर फराह खान ने लिखा- ‘फ्लैशबैक संडे। साल 2001 की फोटो, जब मैंने अपना पहना घर लिया था। ऐश्वर्या राय बच्चन सीधे देवदास फिल्म के सेट से आई थीं इसलिए सिंदूर लगा है। करण जौहर की बिना डिजाइनर कपड़े पहने हुए रेयर फोटो।’

करण जौहर ने कहा..

इस तस्वीर को जैसे ही फराह खान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया तो बवाल मच गया। हर कोई इन सितारों की तस्वीरों पर कमेंट कर रहा है। इस बीच करण जौहर ने भी अपनी इस पुरानी फोटो पर जबरदस्त कमेंट किया है। करण जौहर ने कमेंट में लिखा- ‘ओह मॉय God.’

इससे पहले फराह खान ने एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में अनन्या पांडे ग्रीन कलर की ड्रेस में नजर आई थीं। इस वीडियो को शेयर करते हुए फराह खान ने कैप्शन में लिखा था- ’50 रुपये काट ओवरएक्टिंग का’।

Back to top button