बॉलीवुड

धर्मेंद्र की तबीयत देखते हुए जल्द होगी पोते की शादी,सनी देओल के बेटे की इस लड़की से गुपचुप सगाई

धर्मेंद्र का परिवार चाहता है कि जल्द से जल्द उनके पोते करण देओल की शादी हो जाय, और दादा अपने पोते की बारात में शामिल हों और उसकों शेहरा पहनते देख सकें। जब से धर्मेंद्र अस्पताल से लौट कर आए हैं उसके बाद इस शादी को लेकर तैयारियां भी जोरों पर है और खबर है कि करण देओल ने अपनी गर्लफ्रेंड से सगाई भी कर ली है।

करण-द्रिशा की सगाई

अभिनेता धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के बेटे करण ने दिवंगत फिल्म निर्माता बिमल रॉय की परपोती द्रिशा से सगाई कर ली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करण और द्रिशा लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। पपराजी ने भी उन्हें कई बार साथ में स्पॉट किया है। दोनों को प्राइवेट इवेंट्स में भी एक साथ जाते देखा गया है। लेकिन करण और द्रिशा ने कभी भी अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की।

जल्द होने वाली है शादी

रिपोर्ट्स की माने तो धर्मेंद्र की तबीयत बिगड़ने की वजह से सनी देओल ने अपने बेटे करण देओल और द्रिशा की सगाई गुपचुप तरीके से कर दी है। यह भी दावा किया जा रहा है कि दोनों की शादी की तैयारियां भी तेजी की जा रही हैं। बता दें कि बीते दिनों धर्मेंद्र मांसपेशियों में परेशानी की वजह से अस्पताल में भर्ती हुए थे। खबरों की माने तो अब अभिनेता की तबीयत ठीक है और घर पर आराम कर रहे हैं।

खबरों की माने तो कपल जल्द ही अपनी शादी की डेट अनाउंस करेंगे। दरअसल पिछले दिनों धर्मेंद्र अपकमिंग फैमिली ड्रामा फिल्म ‘अपने 2’ की शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे। जिसके चलते उन्हें ICU में भर्ती कराया गया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam)

धर्मेंद्र ने वीडियो शेयर करते हुए कहा था, दोस्तो मेरे लिए कुछ ज्यादा मत करिए। मैं कर चुका हूं, मैं पीठ के एक बड़े मसल पुल की वजह से सफर कर चुका हूं। इसके लिए मुझे अस्पताल की सैर करनी पड़ी। दो-चार दिन तो मेंरे लिए मुश्किल वाले रहे, लेकिन मैं आप लोगों की दुआ की वजह से एक बार फिर वापस घर लौट आया हूं। आप लोग चिंता मत करो मैं अब और ज्यादा अपनी सेहत का ध्यान रखूंगा। आप सभी को डेर सारा प्यार।

करण देओल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही ‘अपने 2’ में दिखाई देने वाले हैं। इससे पहले उन्होंने 2019 में आई फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से बॉलीवुड मे कदम रखा था। इसके बाद करण की एक और फिल्म आई थी जिसका नाम था वेल्ले।

Back to top button