बॉलीवुड

बेटी को पति निक के भरोसे छोड़ शूटिंग पर निकली प्रियंका, बच्ची के रोने पर डैडी ऐसे करा रहे चुप

अभी कुछ दिन पहले ही प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी को लेकर घर आई हैं। अब उन्हें शूटिंग के लिए घर से बाहर जाना पड़ा है। शूटिंग के दौरान प्रियंका ने बेटी को संभालने के जिम्मेदारी अपने पति निक जोनस को दे दी है। अब अकेले बेटी को संभालते हुए निक को दिनभर काफी मशक्कत करनी पड़ रही है।

 

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की बेटी प्री मैच्योर होने की वजह से 100 दिन तक हॉस्पिटल में एडमिट रही थीं। अब उनकी बेटी घर आ गई हैं। प्रियंका ने हाल ही में अपनी बेटी की एक झलक भी अपने फैंस को दिखाई। हालांकि तस्वीर में बेटी का चेहरा नज़र नही आ रहा था।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस हाल ही में पहली बार पैरेंट्स बने हैं। प्रियंका ने कुछ महीने पहले ही अपने सोशल मीडिया पर प्लेटफॉर्म के जरिए ये खुशी अपने फैंस के साथ शेयर की थी कि सेरोगेसी के जरिए मां बन गई हैं।

बेटी के घर आने के बाद प्रियंका अपनी अपकमिंग वेबसीरीज़ Citadel की शूटिंग पर भी निकल गई हैं। घर में बेटी की देखभाल उनके पति निक जोनस कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि प्रियंका शूटिंग में बिजी हैं और निक जोनस घर पर बेटी का ख्याल अच्छी तरह रख रहे हैं। हॉलीवुड लाइफ से बात करते हुए निक और प्रियंका के एक करीबी ने बताया कि निक अपने बेटी के कैसे ख्याल रख रहे हैं।

खबर के मुताबिक नन्हीं बेटी जब रोती है तो उसे शांत रखने के लिए निक जोनस गाना सुना रहे हैं। निक को ऐसा करने की सलाह उनके भाई ने दी है जिसे सिंगर फॉलो कर रहे हैं।

वर्किंग कपल के लिए छोटे बच्चों को संभालना एक बड़ी चुनौती होती है। लेकिन प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस काम के साथ-साथ पूरी जिम्मेदारी से बच्ची की देखभाल भी कर रहे हैं। इसमें दोनों एक दूसरे की मदद कर रहे हैं।

Back to top button