बॉलीवुड

Adventure Trip पर हैं सारा अली खान, पहाड़ों के बीच इस अंदाज में मना रही हैं छुट्टियां- PHOTOS

बॉलीवुड के हीरो हीरोइन अपने काम में 24 घंटे बिजी रहते हैं। बैक टू बैक शूटिंग शेड्यूल की वजह से उनको खुद के लिए कम ही समय मिल पाता है। फिर भी कुछ ऐसे सितारे भी हैं जो अपनी व्यस्त जिन्दगी से खुद के लिए कुछ पल चुरा ही लेते हैं। अभिनेत्री सारा अली खान भी उन हीरोइनों में से एक हैं।

वो कितना भी बिजी क्यों न हो, अपने लिए समय निकालना उनको बखूबी आता है। वो एक बार फिर बॉलीवुड को बाय-बाय बोलकर घूमने निकल गई हैं। सारा अली खान इस समय फिल्मों से दूर एडवेंचरस ट्रिप पर गई हैं। आइए आपको दिखाते हैं कि अभिनेत्री किस अंदाज में अपनी छुट्टियां मनाती नजर आ रही हैं।

कश्मीर की वादियों में कर रही हैं इन्ज्वॉय

सारा अली खान फिल्मों में एक्टिंग के लिए तो मशहूर हैं। इसके साथ ही वो अपनी घुमक्कड़ी के लिए भी खूब चर्चा में रहती हैं। उनको घूमने और नई जगहों पर जाने का बहुत शौक है। वो कभी चारधाम मंदिर पहुंच जाती हैं तो कभी सुंदर वादियों में मस्ती करती नजर आती हैं। एक बार फिर वो घूमने निकल गई हैं।

इस बार सारा अली ने कश्मीर की खूबसूरत घाटियों को अपना नया ठिकाना बना लिया है। वो कश्मीर में ट्रैकिंग करने निकल गई हैं। इसकी जानकारी भी उन्होंने अपने इंस्टा पर दी है। साथ ही कुछ फोटोज भी शेयर की हैं। उन्होंने कैप्शन लिखा है ‘कश्मीर की कली इज बैक टू योर गली’। फोटोज में ये कैप्शन काफी मजेदार है।

कुछ इस अंदाज में नजर आ रही हैं सारा

केदारनाथ फेम अभिनेत्री कश्मीर में अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं। कभी वो पहाड़ों के बीच में बैठी हुई दिख रही हैं तो कभी हाथों में स्टिक लिए नजर आ रही हैं। लाल रंग की जैकेट में उनका अंदाज काफी निराला लग रहा है। पहाड़ों के बीच ही उन्होंने कैंपिंग भी की हुई है। वो इस कैंप में थकने के बाद आराम करती हैं।

एक तरफ जहां पूरे भारत में गरमी रिकॉर्ड तोड़ रही है, वहीं कश्मीर में कितनी ठंड है इसका अंदाजा भी सारा के कपड़े बयां कर रहे हैं। वो जैकेट में ही नजर आ रही हैं। एक फोटो में धूप निकलने पर उन्होंने अपनी जैकेट उतार दी है। वो नदी के किनारे पर बैठी हुई नजर आ रही हैं। जहां मौसम उनको काफी सुकून दे रहा है।

अक्सर घूमने-फिरने की फोटो करती हैं शेयर

सारा अली खान छुट्टियां मनाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। वो अपनी घुमक्कड़ी की फोटोज को फैन्स के बीच शेयर भी करती रहती हैं। उनके फैन्स भी उनकी फोटोज का वेट करते रहते हैं। सोशल मीडिया पर उनके फैन्स भी ये बात अच्छे से जानते हैं कि उनकी फेवरेट हीरोइन घूमने के मामले में कितनी उतावली रहती है।

वैसे सारा अली के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी अतरंगी रे मूवी आयी थी। मूवी में एक्ट्रेस के काम की तो सराहना की गई थी लेकिन फिल्म चल नहीं पाई। अब उनके पास गैस लाइट फिल्म है। इसमें वो विक्रांत मैसी के साथ नजर आने वाली हैं। वहीं वो विक्की कौशल के साथ भी एक फिल्म करने वाली हैं।

Back to top button