बॉलीवुड

मां श्रीदेवी की गोद में बैठी दिखी नन्हीं जान्हवी कपूर, एक्ट्रेस ने मदर्स डे पर शेयर की ख़ास फोटो

हिंदी सिनेमा की बेहतरीन, खूबसूरत और सदाबहार अदाकारा रही श्रीदेवी की आज भी फैंस को बहुत याद आती है. हिंदी सिनेमा की पहली महिला सुपरस्टार कही जाने वाली श्रीदेवी ने हर किसी का दिल जीत लिया था. वे एक बेहतरीन अदाकारा तो थी ही वहीं उनकी ख़ूबसूरती का भी कोई जवाब नहीं था जबकि वे डांस भी बहुत गजब का करती थीं.

sridevi

श्रीदेवी की गिनती हिंदी सिनेमा के शीर्ष के कलाकारों में होती है. चाहे चार साल पहले एक हादसे में श्रीदेवी का निधन हो गया हो हालांकि वे हमेशा अपने लाखों करोड़ों चाहने वाले फैंस के दिलों में जीवित रहेंगी. श्रीदेवी की चर्चा मदर्स डे पर एक बार फिर से हो रही है.

sridevi

बता दें कि दुनियाभर में 8 मई को मदर्स डे मनाया जा रहा है और इस ख़ास मौके पर श्रीदेवी को भी उनकी बेटी एवं अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने याद किया है. सोशल मीडिया पर जान्हवी ने मां के साथ की तस्वीर साझा की है और एक ख़ास नोट भी लिखा है. मदर्स डे पर मां को याद करके जान्हवी भावुक हो गई हैं.

sridevi and janhvi kapoor

जान्हवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से एक तस्वीर साझा की है. उन्होंने जो तस्वीर साझा की है वो श्रीदेवी के जवानी के दिनों और जान्हवी के बच्चों की दिनों की है. छोटी सी जान्हवी अपनी मां की गोद में नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, ”आपकी गैरमौजूदगी में भी मैं आपके प्यार को रोज महसूस करती हूं. आपकी अनुपस्थिति में भी, आप दुनिया की सबसे अच्छी मां हैं. आपको प्यार करती हूं”.

sridevi and janhvi kapoor

6 घंटों के भीतर समाचार लिखे जाने तक जान्हवी की इस पोस्ट को 3 लाख 35 हजार से भी अधिक लाइक्स मिल चुके थे. वहीं फैंस के साथ ही इस पर सेलेब्स भी ख़ूब कमेंट्स कर रहे हैं. जान्हवी की इस पोस्ट पर उनके कथित बॉयफ्रेंड ने हार्ट इमोजी कमेंट किया है. वहीं जान्हवी की चाची और अभिनेता संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर ने भी हार्ट इमोजी कमेंट किया है.

sridevi and janhvi kapoor

जान्हवी की पोस्ट पर उनके फैंस भी ख़ूब प्यार बरसा रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि, ”मातृ दिवस की शुभकामनाएं”. वहीं एक यूजर ने लिखा कि, ”मेरी सबसे पसंदीदा”. एक अन्य यूजर ने लिखा है कि, ”आपको ढेर सारा प्यार”. वहीं ढेरों फैंस ने हार्ट और फायर इमोजी कमेंट किए है.

sridevi and janhvi kapoor

गौरतलब है कि श्रीदेवी का साल 2018 में 24 फरवरी को निधन हो गया था. वे पारिवारिक शादी समारोह में शामिल होने के लिए अपने पति बोनी कपूर के साथ दुबई गई थी जहां होटल के बाथरूम में कथित तौर पर बाथटब में डूबने से उनका निधन हो गया था. महज 54 साल की अल्प आयु में श्रीदेवी ने हम सभी का साथ छोड़ दिया था.

sridevi and janhvi

बात जान्हवी कपूर की करें तो उन्होंने अपनी मां के नक्शेकदम पर चलते हुए फ़िल्मी दुनिया में ही करियर बनाया. श्रीदेवी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2018 में की थी. इस दौरान उनकी पहली फिल्म ‘धाकड़’ आई थी. जान्हवी की पहली ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी. पहली ही फिल्म से वे चर्चाओं में आ गई थी.

sridevi and janhvi kapoor

पहली फिल्म के बाद से ही जान्हवी की तुलना श्रीदेवी से होने लगी थी. लोग उनमें श्रीदेवी की छवि देखने लगे थे. बता दें कि जान्हवी अपनी मां के बेहद करीब थीं. दोनों का रिश्ता बेहद ख़ास और मजबूत था. जान्हवी के वर्कफ़्रंट की बात करें तो उनकी आगामी फिल्मों में ‘गुड लक जेरी’, ‘मिली’ और ‘बवाल’ जैसी फ़िल्में शामिल है.

sridevi and janhvi kapoor

Back to top button