बॉलीवुड

रजनीकांत वाला स्वैग, वही स्टाइल, इस हमशक्ल को देखकर लोग चिल्लाने लगे थलाइवा-थलाइवा-Video

दशकों से साउथ के सुपरस्टार की कुर्सी पर काबिज रजनीकांत अपने स्वैग और स्टाइल के लिए जाने जाते हैं। पूरे देश में उनकी लंबी फैन फॉलोविंग हैं, लेकिन साउथ में तो वो देवता के समान पूजे जाते हैं। जब भी उनकी कोई फिल्म रिलीज होती है, तो सिनेमाघरों में उत्सव जैसा माहौल होता है।

वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर भी रजनीकांत को फॉलो करने वाले कई लोग हैं, जो उनके जैसा स्टाइल और स्वैग अपनाते हैं। एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स बिल्कुल रजनीकांत जैसा नजर आ रहा है।

रजनीकांत के इस हमशक्ल के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है, और इस पर जमकर कमेंट भी आ रहे हैं।खास बात यह है कि इस शख्स का चलने का अंदाज बिल्कुल रजनीकांत जैसा है। दूर से देखने पर वह एकदम रजनीकांत जैसा नजर आता है।

71 साल के थलाइवा का आज भी क्रेज

थलाइवा यानि रजनीकांत का असली नाम शिवाजी राव गायकवाड़ है। 71 वर्षीय रजनीकांत की आखिरी रिलीज फिल्म अन्नाते थी, जिसकी कहानी ने दर्शकों के दिलों को गहरे तक छुआ था। इस फिल्म में रजनीकांत के साथ नयनतारा और कीर्ति सुरेश लीड रोल में थीं।

फिल्म भाई-बहन के रिश्ते की शानदार कहानी थी। इसे ओटीटी पर भी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। रजनीकांत को एक्टिंग का शौक स्कूल के जमाने से ही था, और उन्होंने स्कूल में आयोजित महाभारत ड्रामें में एकलव्य का किरदार निभाया था।

फैंस में हैं तीन पीढ़ियां

रजनीकांत ने बंगलूरू ट्रांसपोर्ट सर्विस में बस कंडक्टर का काम किया और इस दौरान वह रगमंच से भी जुड़े रहे। डायरेक्टर के.बालचंदर की सलाह पर उन्होंने तमिल सीखी और उनकी फिल्म में काम किया। इस तरह वह साउथ के सुपरस्टार बन गए। उन्होंने कई हिंदी फिल्मों में भी काम किया है जिसमें से कई फिल्में हिंट भी रही हैं। 71 साल की उम्र में भी वो लोगों को फिदा करने की क्षमता रखते हैं। अपनी एक्टिंग, स्टाइल और स्वैग की वजह से एक साथ तीन पीढ़ी के लोगों के वो आइकन बने हुए हैं।

Back to top button