बॉलीवुड

गरीब लड़कियों के साथ सरेआम बॉबी देओल ने किया ऐसा बर्ताव, Video आया सामने तो हैरान रह गए लोग

देओल परिवार से संबंध रखने वाले हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता बॉबी देओल का फ़िल्मी करियर चाहे अपने पिता धर्मेंद्र, बड़े भाई सनी देओल और सौतेली मां हेमा मालिनी की तरह सफल न रहा हो लेकिन बॉबी इंडस्ट्री का जाना माना नाम है. फिल्मों से ज़्यादा सफ़ल वे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रहे हैं.

bobby deol

सोशल मीडिया पर फिलहाल बॉबी देओल अपने एक वीडियो के चलते सुर्ख़ियों में आ गए है. उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसने फैंस का दिल जीत लिया है. एक वीडियो में बॉबी गरीब बच्चियों से बड़े प्यार और इत्मीनान से मिलते हुए नजर आ रहे हैं.

bobby deol

इस वीडियो को मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भियानी द्वारा अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया गया है. वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि बॉबी नीले रंग की टी शर्ट और नीले रंग की ही जींस में देखने को मिल रहे हैं. उनके चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान साफ़ नजर आ रही है. उन्हें देखकर गरीब लड़कियां उन्हें गले लगा लेती हैं और वे भी उन्हें लगा लेते हैं और बड़े प्यार से पैपराजी को पोज देते है.

bobby deol

बता दें कि इस दौरान बॉबी अपने कजन अभय देओल के साथ नजर आए. दोनों को देखकर गरीब बच्चियों ने उन्हें घेर लिया और बॉबी को देखकर उनकी खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा. समाचार लिखे जाने तक बॉबी के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 50 हजार लाइक्स मिल चुके थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बॉबी देओल का यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. इसमें उनका यह अंदाज देखकर फैंस काफी खुश है. बॉबी की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ़ हो रही है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”देओल हमेशा इतने विनम्र होते हैं”. वहीं एक ने लिखा कि, ”यह बहुत प्यारा है. पहली बार सामान्य लोगों के साथ उनका बेहतरीन व्यवहार देखा”. एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ”ऐसे होते है हीरो जो गरीबों को प्यार देते हैं”.

bobby deol

गौरतलब है कि बॉबी देओल ‘आश्रम’ (Aashram) के बाद काफी सुर्ख़ियों में रहे थे. इसने उन्हें एक बार फिर से लोकप्रिय कर दिया था. इसे लेकर अभिनेता ने अपने एक साक्षात्कार में कहा था कि, ”ईमानदारी से बताऊं तो मैंने कभी नहीं सोचा था कि आश्रम इतनी सफल हो जाएगी क्योंकि मैं इसमें बेहद निगेटिव रोल पहली बार निभा रहा था.

मुझे अहसास ही नहीं था कि निगेटिव किरदारों को भी ऐसा पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल सकता है. आपको नहीं पता लोग आपसे कितना प्यार करते हैं और वह बाबा से कितना प्यार करते हैं. मैं ऐसे लोगों से मिला हूं जिन्होंने खूब तारीफ की है”.

bobby deol

साल 1995 में बॉबी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘बरसात’ से की थी. हालांकि उनका फ़िल्मी करियर सफल नहीं रहा. वे आश्रम के बाद ओटीटी पर सबसे पॉपुलर एक्टर्स में से एक बन चुके हैं. अब फैंस को ‘आश्रम 2’ का बेसब्री से इंतजार है.

बॉबी ने हाल ही में इसे लेकर कहा था कि, ”आश्रम के पहले सीजन में चैप्टर 1 और 2 थे. इसलिए जो आने वाला है वह सीजन 2 है. कोरोना वायरस के कारण इसकी शूटिंग लेट हो गई थी. मुझे इसके रिलीज होने की सही डेट तो नहीं पता लेकिन मुझे लगता है कि इसे इस साल के बीच में आ जाना चाहिए”.

bobby deol

Back to top button