राजनीति

BJP नेता तजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस ने घसीटते हुए गिरफ्तार किया,पिता को भी घूंसा मारने का आरोप

बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा  को पंजाब पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है। बग्गा के खिलाफ एक अप्रैल को एफआईआर दर्ज किया गया था। उनपर भड़काऊ बयान देने, शत्रुता को बढ़ावा देने और आपराधिक धमकी के आरोप को लेकर मामला दर्ज किया गया था।

खबर ये भी है कि तजिंदर सिंह बग्गा को ले ज रही पंजाब पुलिस को कुरुक्षेत्र में हरियाणा पुलिस की क्राइम ब्रांच ने रोक लिया है । पंजाब पुलिस की टीम और बग्गा को क्राइम ब्रांच के थाने में  ले जाया गया है जहां फिलहाल उनसे पूछताछ चल रही है।

दरअसल बग्गा, फिल्म कश्मीर फाइल्स पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बयान को लेकर उन पर हमलावर रहे हैं।मार्च महीने में कश्मीरी पंडितों के पलायन पर बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स को टैक्स फ्री ना करने को लेकर सीएम केजरीवाल ने विधानसभा में एक बयान दिया था जिसपर काफी बवाल मचा। इसी पर बग्गा ने ट्वीट करते हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ टिप्पणी की थी।

नरसंहार को झूठा बोलेगा तो मैं बोलूंगा

आप नेता ने जब उन्हें भड़काऊ बयान के लिए हुए FIR की जानकारी दी तब तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया था। बग्गा ने ट्वीट करते हुए लिखा था- एक नहीं 100 FIR करना, लेकिन केजरीवाल अगर कश्मीरी हिंदुओ के नरसंहार को झूठा बोलेगा तो मैं बोलूंगा,अगर केजरीवाल कश्मीरी हिंदुओ के नरसंहार पर ठहाके लगाएगा तो मै बोलूंगा, चाहे उसके लिए मुझे जो अंजाम भुगतना पड़े मैं तैयार हूं। मैं केजरीवाल को छोड़ने नही वाला,नाक में नकेल डाल के रहूंगा।

वहीं बग्गा की गिरफ्तारी पर आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश बाल्यान काफी खुश दिके उन्होंने कहा, ‘लुच्चे लफंगो की पार्टी भाजपा के नेता बग्गा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दिया था जीने नहीं देंगे की धमकी

 पिता ने लगाए गंभीर आरोप

तेजिंदर बग्गा के पिता ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाये हैं। उन्होंने कहा कि पहले दो पुलिसवाले आए. फिर अचानक पंजाब पुलिस के 10-15 पुलिसवाले आ गए। फिर मुझे पंच मारा और बेटे (बग्गा) को घर से घसीटते हुए ले गए। उन्होंने बताया कि इस दौरान वहां दिल्ली पुलिस नहीं आई थी। पंजाब पुलिस ने दिल्ली पुलिस को जानकारी भी नहीं दी थी।

बग्गा की गिरफ्तारी पर बीजेपी भड़की

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने दावा किया है कि तेजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस के 50 जवान घर से अरेस्ट करके ले गए हैं। वहीं दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा है कि यह बेहद शर्मनाक है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब में उनकी पार्टी को मिली सत्ता का राजनीतिक दुरुपयोग राजनीतिक विरोधियों को डराने धमकाने के लिये शुरू कर दिया है। दिल्ली का हर नागरिक संकट की इस घड़ी में तेजेन्द्र पाल सिंह बग्गा के साथ है।

Back to top button