बॉलीवुड

Video : फैंस के बीच से स्कूटर पर बैठकर चली गई नोरा फतेही, लोग बोले- जमीन से जुड़ी हुई इंसान

अपने डांस के साथ ही अपनी खूबसूरती से भी फैंस के दिलों पर राज करने वाली नोरा फतेही सुर्ख़ियों में रहने का कोई मौका नहीं छोड़ती है. नोरा फतेही ने बहुत कम समय में ही अच्छा ख़ासा नाम कमा लिया है. नोरा को चाहने वालों की संख्या लाखों-करोड़ों में हैं. उनकी लोकप्रियता बॉलीवुड के किसी बड़े स्टार्स की तरह है.

nora fatehi

नोरा फतेही अक्सर अपने अंदाज से फैंस के दिल जीत लेती हैं. नोरा फतेही अक्सर पैपराजी के कैमरों में कैद होती रहती है. नोरा अक्सर अपनी खूबसूरती और लुक्स के कारण चर्चा में आ जाती है. एक बार फिर से वे पैपराजी के कैमरे में कैद हुई है हालांकि इस बार उनके चर्चा में रहने की वजह बेहद ख़ास और अलग है.

nora fatehi

सोशल मीडिया पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग रखने वाली नीरा फतेही का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद फैंस उनकी खूब तारीफ़ कर रहे हैं. वीडियो खूब वायरल हो रहा है. उसे काफी पसंद किया जा रहा है और उस पर फैंस के खूब कमेंट्स भी आ रहे हैं.

nora fatehi

हाल ही में नोरा फतेही को ईद के मौके पर मुंबई की सड़कों पर देखा गया. नोरा फतेही जमीन से जुड़ी हुई इंसान है. इस तरह का नजारा हाल ही में फिर से देखने को मिला है जब वे अपनी लग्जरी गाड़ी को छोड़कर एक शख़्स के साथ स्कूटर पर बैठकर चली गईं. वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है.

nora fatehi

देशभर में मंगलवार को ईद का त्योहाहर मनाया गया. हिंदी सिनेमा में भी इस त्यौहार की धूम देखने को मिली. इस ख़ास मौके पर नोरा फतेही मुंबई में स्पॉट की गईं. सोशल मीडिया पर वायरल होते वीडियो में आप उन्हें स्कूटर पर बैठकर जाते हुए देख सकते हैं. नोरा का यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भियानी द्वारा साझा किया गया है.

nora fatehi and tamanna bhatia

आप देख सकते है कि नोरा किसी वेन्यू से बाहर निकल रही है. दरवाजे पर एक शख़्स स्कूटर लेकर खड़ा रहता है. नोरा अंदर से बाहर आती है और वे सीधे स्कूटर पर बैठकर चली जाती हैं. इस वीडियो को देखने के बाद नोरा की खूब तारीफ़ हो रही है. वहीं लोग स्कूटर चलाने वाले शख़्स को लेकर भी खूब कमेंट्स कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक यूजर ने नोरा के लिए कमेंट में लिखा है कि, ”यह लड़की कितनी डाउन टू अर्थ है”. एक यूजर ने नोरा के लिए अपना प्यार जताते हुए लिखा है कि, ”मैं इस लड़की से प्यार करता हूं”. वहीं एक अन्य ने लिखा है कि ”किसी को शक नहीं होगा”. जबकि एक यूजर ने स्कूटर चलाने वाले शख़्स के लिए लिखा है कि, ”वह लड़का बहुत भाग्यशाली है”.

nora

नोरा के वर्कफ़्रंट की बात करें तो वे इन दिनों मशहूर अभिनेत्री नीतू कपूर और कोरियोग्राफर मर्जी पेस्तोनजी के साथ डांस शो ‘डांस दीवाने जूनियर’ में जज की भूमिका में नजर आ रही हैं. यह डांस रियलिटी शो हाल ही में शुरू हुआ है. वहीं बिग बॉस के पिछले सीजन के प्रतियोगी रहे करण कुंद्रा शो में होस्ट की भूमिका में नजर आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

टेरेंस लुईस संग रिश्ते में है नोरा…

हाल ही में खबरें आई थी कि नोरा मशहूर कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस को डेट कर रही हैं. दोनों के अफ़ेयर की खबरों के बाद टेरेंस ने बताया था कि, ”मुझे लगता है हमारी केमिस्ट्री शानदार है. हम एक दूसरे को पसंद करते हैं और बहुत मेहनती लड़की है. उसके दिमाग में जो आता है, वह बोल देती है”.

nora fatehi and terence lewis

Back to top button